आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमित गर्भवती ने स्वस्थ बच्चे को दिया जन्म

आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमित गर्भवती ने स्वस्थ बच्चे को दिया जन्म

आगरा के एसएन (सरोजिनी नायडू) मेडिकल कॉलेज में संक्रमित गर्भवती का प्रसव कराया गया है. ऑपरेशन के जरिए महिला ने बेटे को जन्म दिया है. एसएन में कोरोना वायरस से संक्रमित 13वीं गर्भवती महिला का प्रसव हुआ है.

आवास विकास कॉलोनी निवासी 25 वर्ष की गर्भवती को संक्रमित होने पर बुधवार को ही आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया. यह 38 हफ्ते के गर्भ से थी, प्रसव पीड़ा होने पर इनको कोविड अस्पताल में बने लेबर रूम में ऑपरेशन किया. महिला ने स्वस्थ बेटे के जन्म दिया है. इनके पति भी संक्रमित हैं, इस कारण शिशु को प्रसूता के परिजनों को सौंप दिया है. 
प्रसव कराने वाली टीम में स्त्री रोग विभाग की डाक्टर शिखा सिंह, डाक्टर रेखा रानी, डाक्टर संगीता साहू, डाक्टर श्रुति अग्रवाल, डाक्टर रूबी गुप्ता व एनेस्थीसिया विभाग के डाक्टर राजीव पुरी, डाक्टर अनामिका मिश्रा, डाक्टर साधना सिंह व बाल रोग विभाग के डाक्टर एसपी सिंह व डाक्टर अर्चना रहे.

निजी अस्पताल में प्रसव के बाद एसएन में हुई भर्ती

विजय नगर निवासी 28 वर्ष की प्रसूता को भी एसएन के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. इनका प्रसव कमला नगर स्थित व्यक्तिगत अस्पताल में हुआ था. इनका नमूना भी लिया गया था, बुधवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इनको भर्ती करते हुए शिशु को परिजनों को सौंप दिया है. 

सुल्तानपुरा आगरा कैंट निवासी 30 वर्ष की कोरोना संक्रमित गर्भवती को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है. इसका 34 हफ्ते का गर्भ है, गर्भस्थ शिशु जुड़वा हैं.