जौनपुर में करंट से युवक की मृत्यु के बाद मातम में बदली विवाह की खुशियां

जौनपुर में करंट से युवक की मृत्यु के बाद मातम में बदली विवाह की खुशियां

जौनपुर जिले के केराकत थाना क्षेत्र के शेखजादा वार्ड प्रथम में विवाह समारोह के दौरान डीजे से जुड़ा जनरेटर बंद करने गए युवक की करंट से मृत्यु हो गई. हादसे से विवाह की खुशी मातम में तब्दील हो गई. पुलिस ने मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

शेखजादा प्रथम वार्ड में बाबूराम मौर्य की बेटी की सोमवार की रात विवाह थी. समारोह के दौरान देर रात कुछ युवक डीजे चालू कर डांस करने लगे. उन्हें रोकने के लिए समारोह में शामिल होने आया नालापार निवासी रवीश कुमार शर्मा(30) डीजे से जुड़ा जनरेटर बंद करने गया.
जनरेटर को जैसे ही उसने हाथ लगाया, उसमें प्रवाहित करंट की चपेट में आ गया. मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई. युवक चार महीने पहले ही सऊदी से घर लौटा था. उसके परिवार में पत्नी व दो बच्चे हैं.

करेंट की चपेट में आने से किशोर की गई जान
गाजीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के अमेहता गांव में हिमांशु शर्मा(13) की बिजली के खंभे से केबिल उतारते समय चपेट में आने से मृत्यु हो गई. युवक मंगलवार की प्रातः काल साढ़े सात बजे बांस के सहारे केबिल उतार रहा था कि कटे हुए केबिल से उसका शरीर चिपक गया व वहीं गिरकर तड़पने लगा.

परिजन आनन- फानन में उसे लेकर सैदपुर स्थित स्वास्थ्य केन्द्र गए जहां डॉक्टरों में उसे मृत घोषित कर दिया. हिमांशु का मृत शरीर घर पहुचते ही कोहराम मच गया. दो भाई व दो बहनों में हिमांशु सबसे छोटा था. माता- पिता सहित सभी भाई बहनों का रो-रो कर बुरा हाल है