विराट कोहली ने बहाया जिम में जमकर पसीना, इंस्टाग्राम पर शेयर की PHOTOS

विराट कोहली ने बहाया जिम में जमकर पसीना, इंस्टाग्राम पर शेयर की PHOTOS

27 नवंबर से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। कोहली ने अपने वर्कआउट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। कोहली एडिलेड में होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच के बाद पैटरनिटी लीव के चलते स्वदेश वापस लौट जाएंगे और अजिंक्य रहाणे बाकी तीन मैचों में टीम की अगुवाई करते नजर आएंगे। 

कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट की चार तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह साइकलिंग से लेकर अपने एब्स की एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं। टीम इंडिया के कप्तान का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और विराट की यह तस्वीरें बहुत कम समय में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई है। बता दें कोहली अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखते हैं और साथी खिलाड़ियों को भी लगातार मोटिवेट करते रहते हैं। 

विराट कोहली जनवरी में पिता बनने वाले हैं, जिसके चलते वो ऑस्ट्रेलिया दौरे को बीच में छोड़कर भारत वापस लौट आएंगे। बीसीसीआई ने कोहली की पैटरनिटी लीव को पहले ही मंजूरी दे दी है। विराट और अनुष्का ने अपने आने वाले बच्चे की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वनडे और टी20 मैचों में भी सभी की निगाहें विराट कोहली के प्रदर्शन पर होगी, क्योंकि आईपीएल 2020 में विराट बहुत अच्छी लय में नजर नहीं आए थे। 


इस क्रिकेटर को किया गया प्लेयर्स ऑफ डेकेड अवार्ड के लिए नामित

इस क्रिकेटर को किया गया प्लेयर्स ऑफ डेकेड अवार्ड के लिए नामित

नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी ICC) ने भारतीय कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) और स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) को 'प्लेयर ऑफ द डेकेड' अवॉर्ड (दशक के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी पुरस्कार Player of the Decade award) के लिए नामित करने की मंगलवार को घोषणा की. कोहली (Kohli) और अश्विन (Ashwin) के अतिरिक्त इंग्लैंड के टेस्ट कैप्टन जोए रूट (Joe Root) , न्यूजीलैंड के कैप्टन केन विलियम्सन (Kane Williamson) , आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ (Steve Smith), दक्षिण अफ्रीका के अब्राहम डिविलियर्स (AB de Villiers) और श्रीलंका के पूर्व कैप्टन कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) को भी इसके लिए नामित किया गया है.

पुरुषों की 'टी20 प्लेयर ऑफ द डेकेड' के लिए कोहली, रोहित, मलिंगा, राशिद खान (अफगानिस्तान), इमरान ताहिर (दक्षिण अफ्रीका), एरॉन फिंच (आस्ट्रेलिया) और क्रिस गेल (वेस्टइंडीज) को नामित किया गया है. आईसीसी 'वुमन प्लेयर ऑफ द डेकेड' के लिए एलिसा पैरी (आस्ट्रेलिया), मैग लेनिंग (आस्ट्रेलिया), सूजी बेट्स (न्यूजीलैंड), स्टेफनी टेलर (वेस्टइंडीज), मिताली राज (भारत) और सारा टेलर (इंग्लैंड) नामित की गई हैं.

आईसीसी 'वुमन वनडे प्लेयर ऑफ द डेकेड' के लिए मिताली राज, लैनिंग, पैरी, बेट्स, टेलर और झूलन गोस्वामी को जबकि वुमन टी20 प्लेयर के लिए लेनिंग, पैरी, सोफी डिवाइन, ड्रेंडा डॉटिन, एलीसा पैरी और अन्या शरुबसोल को शामिल किया गया है.

स्प्रिट ऑफ क्रिकेट अवॉर्ड ऑफ द डेकेड के लिए कोहली, धोनी, विलियम्सन, ब्रैंडन मैकुलम (न्यूजीलैंड), मिसबाह उल-हक (पाकिस्तान), अन्या शरुबसोल (इंग्लैंड), कैथरीन ब्रंट (इंग्लैंड), महेला जयवर्धने (श्रीलंका) और डेनियल विटोरी (न्यूजीलैंड) का नॉमिनेट किया गया है. नामित किए गए खिलाड़ियों की पूरी सूची आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की गई. विजेता का निर्णय उन्हें मिलने वाले वोटों के आधार पर होगा.


Pakistan में बलात्कारियों को मिलेगी अब यह सजा       इस वजह के चलते China की तरफ से इस ऑस्ट्रेलियाई Journalist को मिल रही धमकियां       आज तमिलनाडु और पुडुचेरी के तट से टकराएगा चक्रवाती तूफान 'निवार'       कोविड-19 मामलों की संख्या 92 लाख के पार, 7वें नंबर पर हिंदुस्तान       नगर निगम की इस लापरवाही से 8 वर्ष में भी नहीं बन पाया स्वीमिंग पूल       कारागार से विधानसभा वोट देने पहुंचे बाहुबली अनंत सिंह       आदिवासियों के जबरन धर्म बदलाव पर कठोर हुए मुख्यमंत्री शिवराज       यूपी में स्मार्ट मीटर कंज़्यूमर ओं से लिखित फीडबैक लेंगे बिजलीकर्मी       गोल्ड स्मगलिंग के आरोप में दो लोग गिरफ्तार       Rajasthan: आबकारी विभाग का सिपाही लापता       सोने की कीमतें 54 रुपए गिरकर 48,531 रुपए प्रति 10 ग्राम तक पहुंची       3 दिसंबर को लॉन्च होगा दो सेल्फी कैमरे वाला इंफिनिक्स जीरो 8i, जानिए कीमत       Flipkart पर प्रारम्भ हो रही है Black Friday सेल, मिलेगा बम्पर डिस्काउंट       6000mAh बैटरी के साथ बजट मूल्य में लॉन्च हुआ Poco M3       1 जनवरी से मोबाइल नंबर में बिना ‘0’ लगाए नहीं हो पाएगी बात       पिता की मृत्यु के गम में डूबे सिराज, कोहली ने ऐसे बढ़ाया हौसला       इस क्रिकेटर को किया गया प्लेयर्स ऑफ डेकेड अवार्ड के लिए नामित       IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के विरूद्ध नयी जर्सी में दिखेंगे टीम इंडिया के खिलाड़ी       आस्ट्रेलिया के विरूद्ध दो टेस्ट मैच नहीं खेल सकेंगे इशांत और रोहित       चेन्नईयिन एफसी ने जमशेदपुर एफसी को 2-1 से हराया, अनिरुद्ध थापा ने किया रिकॉर्ड गोल