पाक के स्पिनर शादाब खान पर लड़की को ब्लैकमेल करने का गंभीरआरो

पाक के स्पिनर शादाब खान पर लड़की को ब्लैकमेल करने का गंभीरआरो

खेल डेस्क। पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान कठिन में हैं. शादाब पर दुबई में रहने वाली अशरीना साफिया ने ब्लैकमेल करने व धमकी देने के आरोप लगाए हैं. साफिया का आरोप है कि शादाब व उसके रिश्तों का खुलासा होने के बाद पाक का यह स्पिनर उसे जुबान बंद रखने की धमकी दे रहा है. साफिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शादाब के बारे में लंबा पोस्ट लिखा. वॉट्सअप चैट के स्क्रीन शॉट भी शेयर किए. अशरीना के मुताबिक शादाब ने उससे बोला कि अगर वो मीडिया के सामने कोई बयान देगी तो वो उसके आपत्तिजनक फोटो वायरल कर देगा. फिलहाल, शादाब इस मुद्दे पर चुप हैं.

अशरीना ने खुद बताई हकीकत
अशरीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं शादाब को 2019 से जानती हूं. मैंने उसके साथ कई राष्ट्रों के दौरे भी किए. वो संबंधों को हमेशा छुपाना चाहता था. इसलिए मैंने भी इन्हें सार्वजनिक नहीं किया. पिछले दिनों पाक के एक रिपोर्टर ने हमारे फोटो के साथ एक स्टोरी पब्लिश की. इसके बाद शादाब का व्यवहार बदल गया. उसने मुझे मीडिया के सामने जुबान न खोलने की धमकी दी. उसने ये भी बोला कि अगर मैं कोई बयान दूंगी तो वो मेरे व्यक्तिगत व आपत्तिजनक फोटोग्राफ सार्वजनिक कर देगा.” पोस्ट के बाद साफिया पर आरोप लगे कि वो ये सब लोकप्रियता हासिल करने के लिए कर रही है. इस पर आशरीना ने बोला कि उसके पास पैसे की कमी नहीं है. लेकिन, उसे अब पता चल गया है कि शादाब के कई लड़कियों से संबंध हैं.

मुश्किल में फंस सकते हैं शादाब
पाकिस्तान सुपर लीग 20 फरवरी से प्रारम्भ हो रही है. शादाब इस्लामाबाद यूनाईटेड टीम के कैप्टन हैं. साफिया के मुताबिक, अगर शादाब माफी नहीं मांगते तो वो उनके विरूद्ध केस दर्ज कराएंगी. अगर ऐसा होता है तो शादाब को कारागार भी जाना पड़ सकता है. साफिया ने सोशल मीडिया पर शादाब से वार्ता व उसके द्वारा दी गई धमकी के स्क्रीन शॉट भी शेयर किए हैं. हालांकि, इन्हें प्रकाशित नहीं किया जा सकता. कुछ महीने पहले पाक के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी व ओपनर इमाम उल हक भी इसी तरह के विवादों में फंस चुके हैं. दोनों प्लेयर्स को बोर्ड से लिखित में माफी मांगनी पड़ी थी.