उम्मीद करते हैं यूएई में पिछले साल की तरह फिर बनेंगे चैंपियन : किरोन पोलार्ड

उम्मीद करते हैं यूएई में पिछले साल की तरह फिर बनेंगे चैंपियन : किरोन पोलार्ड

मुंबई इंडियंस के आलराउंडर कीरोन पोलार्ड को उम्मीद है कि उनकी टीम यूएई में पिछले बार की तरह इस सत्र में भी जीत हासिल करेगी। पोलार्ड गुरुवार की रात आइपीएल 2021 के दूसरे चरण में भाग लेने के लिए अबू धाबी पहुंचे थे।

पोलार्ड ने कहा, 'मैं उत्साहित हूं। उम्मीद है कि हम उसे दोहरा पाएंगे जो हमने यहां पिछले साल किया था। हमारे लिए अच्छी यादें हैं।' आइपीएल 2021 के पहले चरण में पोलार्ड ने सात मैचों में 56 के औसत से 168 रन बनाए। गेंद से उन्होंने तीन विकेट लिए थे। पोलार्ड कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के खत्म होने के बाद यहां आए हैं और उन्हें टीम के बबल में जाने के लिए दो दिनों तक क्वरांटाइन में रहना होगा। पांच बार की विजेता मुंबई इंडियंस का सामना रविवार को दूसरे चरण के पहले मुकाबले में तीन बार की विजेता टीम सीएसके से होगा। मुंबई की टीम फिलहाल सात मैचों में आठ अंक लेकर चौथे स्थान पर है।

आपको बता दें कि, मुंबई इंडियंस टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में अब तक रिकार्ड पांच बार आइपीएल खिताब जीत चुकी है और एक बार फिर से वो छठी बार खिताब जीतने की कोशिश करेंगे। पिछले साल यानी आइपीएल के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस का फाइनल में सामना दिल्ली कैपिटल्स के साथ हुआ था। इस मैच में अनुभवी रोहित शर्मा ने पहली बार फाइनल में जगह बनाने वाले श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स को हराया था। 


हालांकि केविन पीटरसन ने मुंबई इंडियंस की जगह इस बार सीएसके को जीत का बड़ा दावेदार बताया है साथ ही रोहित की टीम को चेतावनी भी दी है कि, वो यूएई लेग की शुरुआत धीमा ना करें नहीं तो उन्हें नुकसान हो सकता है। देखा गया है कि, मुंबई की टीम शुरुआत में धीमी रहती है, लेकिन बाद में ये टीम चार्ज होती है और फिर जीतकर ही दम लेती है। 


श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच को ऐसे देखें लाइव

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच को ऐसे देखें लाइव

आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 में श्रीलंका और बांग्लादेश की टीम आज अपने-अपने सुपर 12 के अभियान की शुरुआत करेगी। इससे पहले दोनों टीमों ने राउंड 1 के मैच खेले थे। ऐसे में अब दोनों ही टीमों की नजरें इस मैच को जीतकर अपने सुपर 12 के अभियान की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेंगी। ऐसे में महमदुल्लाह की कप्तानी वाली बांग्लादेश टीम और दसुन शनाका की कप्तानी वाली श्रीलंका की टीम के बीच होने वाले विश्व कप के इस मुकाबले से पहले जान लीजिए कि इस मैच को आप कब और कहां लाइव देख सकते हैं।


T20 World Cup 2021 में आज किन टीमों के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला ?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप का 15वां मैच खेला जाएगा।

कब खेला जाएगा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप का मुकाबला रविवार 24 अक्टूबर को खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच?


श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच विश्व कप का मुकाबला दोपहर साढ़े 3 बजे से शुरू होगा।

कितने बजे होगा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मुकाबले का टास?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच इस महामुकाबले का टास दोपहर 3 बजे होगा।

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप 2021 के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप के इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हाटस्टार एप पर देख सकते हैं। जहां आप हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री सुन सकते हैं।


Sri Lanka vs Bangladesh मैच का सीधा प्रसारण कहां होगा?

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं, जहां अलग-अलग भाषाओं में भी आपको कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

वहीं, अगर आपको श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच से जुड़े अपडेट्स और आंकड़ों के बारे में जानना है तो आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं। यहां हर पल आपको आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 से जुड़ी नई-नई जानकारी मिलती रहेगी।