भारतीय टीम के पूर्व कप्तान धोनी ने शानदार मौसम में बेटी जीवा को कराई बाइक सैर

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान धोनी ने शानदार मौसम में बेटी जीवा को कराई बाइक सैर

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भारत के रांची में पत्नी साक्षी और बेटी जीव के साथ अपने फार्महाउस में रहते हैं। हालांकि धोनी 2019 विश्व कप के बाद से क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी प्रशंसकों को अपडेट रखने की पूरी कोशिश कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर धोनी की गतिविधियों को लगातार पोस्ट कर रही है। लॉकडाउन के बीच में, धोनी रांची में अपने बड़े फार्महाउस में बाइक चलाते हैं। बाइक के लिए धोनी का प्यार किसी से छिपा नहीं है और वह इस समय को उनके साथ बिता रहे हैं। अब साक्षी ने धोनी का एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रांची में तूफानी मौसम का सामना कर रहा है। ऐसे में धोनी अपने रांची के फार्महाउस में टहलते हुए नजर आते हैं।

वहीं, एक अन्य वीडियो में वह जीवा को अपनी बाइक पर टहलते हुए देख रहा है। इस बीच, धोनी की बेटी जीवा इस बाइक की सवारी में उनका पूरा समर्थन कर रही है। एक बार फिर दोनों को बाइक चलाते देखा गया। वहां साक्षी पूरे दृश्य को रिकॉर्ड कर रही थी। धोनी ने जीवा के साथ अपनी बाइक सवार की और साक्षी के अनुसार, माही पागल प्रकाश कर रही थी।

चेन्नई सुपर किंग्स ने वीडियो पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया - "क्रेजी लाइटिंग एंड हैप्पीनेस कम एग।" एस के ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। धोनी ने जीवा को बाइक के सामने रखा और उसे अपनी पुरानी बाइक की सवारी करने के लिए कहा। पिछली बार जब जीवा और धोनी का बाइक चलाते हुए वीडियो वायरल हुआ था, जीवा पीछे की सीट पर बैठी थी।