बेंगलुरु टीम ने कोहली को बताए बिना सोशल मीडिया एकाउंट से फोटो-पोस्ट हटाए

बेंगलुरु टीम ने कोहली को बताए बिना सोशल मीडिया एकाउंट से फोटो-पोस्ट हटाए

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने अपने कई सोशल मीडिया एकाउंट ्स से प्रोफाइल व कवर समेत सभी फोटो हटा ली हैं. टीम ने गुरुवार को ट्वीट कर बताया कि उसने फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर व यूट्यूब से फोटो हटा ली हैं. इसकी जानकारी आरसीबी के कैप्टन विराट कोहली को भी नहीं दी गई. साथ हीआरसीबी ने अपना नाम भी बदलकर सिर्फ रॉयल चैलेंजर्स कर दिया है. इस पर कोहली ने हैरानी जताते हुए मदद की पेशकश की है.

न्यूजीलैंड दौरे पर गए भारतीय कैप्टन विराट कोहली ने गुरुवार को ट्वीट किया, ‘‘पोस्ट हटा ली गईं व इसके बारे में कैप्टन को कोई जानकारी नहीं दी गई. आरसीबी, यदि आपको किसी प्रकार की मदद की आवश्यकता है, तो मुझे बताएं.’’ आरसीबी ने 2008 से अब तक के आईपीएल इतिहास में कोई खिताब नहीं जीता है.

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी आरसीबी के इस निर्णय पर हैरानी जताई. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘अरे आरसीबी, यह क्या गुगली है? आपकी प्रोफाइल फोटो व इंस्टाग्राम पोस्ट कहां गईं। 

आरसीबी व मुथूट फिनकॉर्प के बीच करार

आरसीबी ने मंगलवार को ही मुथूट फिनकॉर्प के साथ स्पॉन्सर के तौर पर 3 वर्ष के लिए करार किया है. इसके तहत खिलाड़ियों की जर्सी पर सामने की तरफ मुथूट का लोगो लगाया जाएगा. घरेलू मैदान पर भी एडवरटाईजमेंट नजर आएंगे. इस करार के अगले दिन आरसीबी का यह निर्णय चौंकाने वाला है. सूत्रों की मानें तो लोगो के अतिरिक्त टीम में भी कुछ परिवर्तन हो सकते हैं.