वर्ल्ड कप : मैच में पति की आक्रामक पारी देख कर अनुष्का ने कहा: तुम्हे प्यार करना कितना सरल है

वर्ल्ड कप : मैच में पति की आक्रामक पारी देख कर अनुष्का ने कहा: तुम्हे प्यार करना कितना सरल है

इंग्लैंड में खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2019 के मुकाबले में एक से बढ़कर एक हाईबोल्टेज मैच देखने को मिल रहे हैं. वहीं, विराट कोहली की कप्तानी में गई भारतीय टीम शानदार फॉर्म में नजर आ रही है व अपने दो शुरुआती मुकाबले भी जीत चुकी है. इस जीत के साथ भारतीय टीम तो चर्चा में है ही लेकिन टीम के कैप्टन विराट कोहली भी इन दिनों खासा चर्चा में है.इसका कारण उनकी बल्लेबाजी व कप्तानी से ज्यादा उनकी खेलभावना है जो ऑस्ट्रेलिया के विरूद्ध हुए 9 जून के मुकाबले में देखने को मिली थी. उनके इस अंदाज की प्रशंसा वैसे तो हर खेल प्रेमी कर रहा है लेकिन कोहली का ये अंदाज अनुष्का को इतना पसंद आया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर अपना प्यार जताया .

मैच के दौरान विराट कोहली की दरियादिली से खुश होकर अनुष्का शर्मा ने उनकी फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की व लिखा ‘आक्रामक खिलाड़ी, दरियादिल व्यक्ति-इसे प्यार करना कितना सरल है। ’ अपने इस पोस्ट में अनुष्का शर्मा ने बताया कि विराट एक अच्छे खिलाड़ी होने के साथ ही एक बेहतर इंसान भी हैं. दरअसल हिंदुस्तान व ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए मैच में कुछ दर्शक स्टीव स्मिथ को ‘चीटर कहकर हूटिंग कर रहे थे. लोगों के इस व्यवहार को नापसंद करते हुए विराट कोहली ने उन्हें ऐसा करने के लिए मना किया, साथ ही ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की सराहना करने की भी सलाह दी.

वहीं, इस मुकाबले की बात करें तो विराट कोहली के शानदार 82 व शिखर धवन के दमदार शतक के दम पर हिंदुस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 353 रनों का टारगेट दिया था.इसके जवाब में उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 316 के स्कोर पर ही सिमट गई व हिंदुस्तान ने ये मुकाबला 36 रनों से जीत लिया था. इससे पहले हिंदुस्तान साउथ अफ्रीका से भी जीत हासिल कर चुका है. भारतीय टीम का वर्ल्ड कप 2019 में तीसरा मुकाबला 13 जून को न्यूजीलैंड के साथ है.