इन बॉलीवुड सितारों ने किया फिल्मों में अपना असली नाम इस्तेमाल

इन बॉलीवुड सितारों ने किया फिल्मों में अपना असली नाम इस्तेमाल

बॉलीवुड के कुछ ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होंने अभिनय की दुनिया में कदम रखने से पहले अपना नाम बदलकर खुद को एक नई पहचान दी. लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जिन्होंने फिल्मों में अपना असली नाम भी इस्तेमाल किया. आइए जानते हैं इन सितारों के बारे में:.

प्रीति जिंटा


प्रीति जिंटा की बतौर लीड एक्ट्रेस पहली फिल्म 'सोल्जर' थी. इस फिल्म में प्रीति का नाम भी प्रीति ही रखा गया था. फिल्म को दर्शकों ने काफी सराहा था.

सनी देओल


साल 1983 में आई फिल्म 'बेताब' में सनी देओल लीड रोल में थे. इस फिल्म में सनी ने अपना असली नाम इस्तेमाल किया था. हालांकि 'ढाई किलो का हाथ' फेम सनी देओल का मूल नाम अजय सिंह देओल है. फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. इतना ही नहीं फिल्म के गाने भी बहुत हिट हुए थे.

आलिया भट्ट


बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'शानदार' में उनका नाम आलिया ही नाम था. इसमें आलिया के अलावा शाहिद कपूर और पंकज कपूर भी थे. हालांकि फिल्म बड़े पर्दे पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी. लेकिन फिल्म के गाने सुपरहिट साबित हुए थे. फिलहाल आलिया अपनी आगामी फिल्मों में व्यस्त हैं. वह महेश भट्ट की फिल्म सड़क-2 में काम कर रही हैं.

अमिताभ बच्चन


अमिताभ बच्चन का असली नाम फिल्म 'शमिताभ' में रखा था. इसमें अमिताभ बच्चन के साथ साउथ के सुपरस्टार धनुष भी थे. फिल्म में दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब अच्छी लगी थी. अमिताभ फिलहाल टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में नजर आ रहे हैं. शो को उनके फैन्स और दर्शक काफी पसंद करते हैं.

आदित्य रॉय कपूर


फिल्म 'ओके जानू' में आदित्य आदित्य रॉय कपूर का नाम आदित्य ही था. इसमें आदित्य के साथ श्रद्धा कपूर थीं. आदित्य को पिछली बार फिल्म कलंक में देखा गया था. जिसमें उनके साथ वरुण धवन और आलिया भट्ट भी नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई थी. एक्टर अगली फिल्म सड़क-2 में आलिया के साथ नजर आने वाले हैं.