दीपिका के डांस विडियो का ट्रोलेर्स ने जैम कर उड़ाया मजाक कहा : "डांस करना बंद करिए। बहुत भयानक हैं ये"

 दीपिका के डांस विडियो का ट्रोलेर्स ने जैम कर उड़ाया मजाक कहा :  "डांस करना बंद करिए। बहुत भयानक हैं ये"

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो शेयर किया था जिसे लोगों ने पसंद भी किया व नहीं भी। जी हाँ, वहीं इस वीडियो को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। जी दरअसल उनके वीडियो में वह ओडिसी डांस करते नजर आ रहीं हैं व ट्रोल होने पर एक्ट्रेस ने भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। आप देख सकते हैं वीडियो में दीपिका सिंह ओडिसी डांस कर रही हैं व दीपिका ने रेड व ग्रीन वेडिंग कॉस्ट्यूम पहना हुआ है। आप सभी को बता दें कि दीपिका सिंह ट्रेंड ओडिसी डांसर हैं। वो पिछले पांच वर्ष से प्रैक्टिस कर रही हैं।

वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका सिंह ने लिखा- ''आध्यात्मिक प्रातः काल #odissi #choreography #Gurukelucharanmohapatra मेरी प्रातः काल बेहद ही सुदंर बन गई क्योंकि मैंने कवच महाशिवरात्रि के शूट के बीच में से कुछ समय निकालकर ओडिसी डांस की प्रैक्टिस की। '' आप सभी देख सकते हैं दीपिका का ये डांस वीडियो वेनिटी वैन में शूट किया गया है व एक तरफ जहां फैंस उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ उपभोक्ता उनके डांस से खुश नजर नहीं आ रहे हैं। इस वीडियो को देख एक उपभोक्ता ने लिखा- ''डांस करना बंद करिए। बहुत भयानक हैं ये। 15 वर्ष के लिए ओडिसी की बेसिक चीजें सीखें फिर एक परफॉर्मेंस का कोशिश करेंदुखदुख कृपया इस महान कला का अपमान न करें। "

वहीं दीपिका ने भी इसका रिप्लाई दिया। उन्होंने लिखा- ''अपनी बहुमूल्य रिएक्शन के लिए थैंक्यू। लेकिन मैं पिछले 5 वर्षों से ओडिसी नृत्य कला का एक्सरसाइज व पूजा कर रही हूं।जैसा कि वे अच्छा ही कहते हैं, एक्सरसाइज ही मनुष्य को संपूर्ण बनाता है। वीडियो शेयर करते हुए यह साफ तौर से उल्लेख किया गया है कि ये एक प्रैक्टिस वीडियो है। आशा करती हूं कि आपका दिन शुभ हो। " आप सभी को बता दें कि दीपिका को सीरियल 'दिया व बाती हम' से खूब पहचान मिली थी व वह जल्द कवच 2 में नजर आने वाली हैं।