जमीन को लेकर दो भाइयों में हुआ टकराव, छोटे भाई ने बड़े भाई के साथ किया यह

जमीन को लेकर दो भाइयों में हुआ टकराव, छोटे भाई ने बड़े भाई के साथ किया यह

हाल ही में क्राइम का एक मुद्दा ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस मुद्दे में छोटी बहस के बाद भाई ने भाई का कत्ल कर दिया. दोनों एक साथ प्रातः काल खेतों में कार्य करने के लिए निकले थे. रास्ते में दोनों में बहस हो गई व छोटे ने कस्सी से ताबड़तोड़ वार कर बड़े भाई की मर्डर कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मुद्दा दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है. दोनों भाइयों में जमीन को लेकर टकराव भी था. पुलिस बारीकी से जाँच कर रही है.

मामले में मिली जानकारी के अनुसार, गांव कटाना के रहने वाले सगे भाई मंगत सिंह (52) व चूहड़ सिंह बुधवार प्रातः काल अपने खेतों के लिए एक साथ घर से निकले थे. उसने मंगत पर तब तक वार किए जब तक कि उसकी मृत्यु नहीं हो गई. इस बाद आरोपित अपनी पत्नी के साथ गांव से फरार हो गया.

सूचना पाकर फिल्लौर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची व मृत शरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी को जल्द पकड़ने का दावा किया है. एसएचओ गोराया केवल सिंह ने बोला है कि चूहड़ सिंह को जल्द अरैस्ट कर लिया जाएगा. मृतक मंगत सिंह और चूहड़ सिंह तीन भाई हैं, इनका सबसे छोटा भाई विदेश में है.