"कांग्रेस की दशा मुश्किल जरूर हैं, किन्तु यह सब, कुछ दिनों की बात है आगे...": ज्योतिरादित्य सिंधिया

"कांग्रेस की दशा मुश्किल जरूर हैं, किन्तु यह सब, कुछ दिनों की बात है आगे...": ज्योतिरादित्य सिंधिया

कांग्रेस के सीनियर लीडर व पूर्व कांग्रेस पार्टी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया का बोलना है कि मौजूदा समय में कांग्रेस पार्टी संकट के दौर से गुजर रही है। सिंधिया ने बोलाकि दशा मुश्किल जरूर हैं, किन्तु यह सब, कुछ दिनों की बात है। देश की सबसे पुरानी पार्टी इस संकट से उबर जाएगी व जल्द ही पार्टी को नया राष्ट्रीय अध्यक्ष मिलेगा।

Image result for ज्योतिरादित्य सिंधिया,कांग्रेस पार्टी ,

सिंधिया गुरुवार (11 जुलाई) को 2019 लोकसभा चुनाव में मिली शर्मनाक हार के बाद पहली बार मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे, जहां हवाई अड्डे पर मीडिया ने उनसे सवाल किये, जिसके जवाब में सिंधिया ने ये बातें कहीं। कांग्रेस पार्टी के सीनियर लीडर व गुना लोकसभा सीट से पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बोला है कि कांग्रेस को नए अध्यक्ष की तलाश करनी होगी। उन्होंने बोला है कि मैं सत्ता की रेस में कभी नहीं रहा। कुर्सी व सत्ता के लिए मैं ना कभी मारूंगा व न ही लड़ूंगा।

मंत्रिमंडल में सिंधिया गुट के मंत्रियों के विवाद के प्रश्न पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उत्तर देते हुए बोला कि, ये हर परिवार में होता है। यह एक स्वस्थ्य परंपरा है। इससे प्रजातंत्र को कोई नुकसान नहीं है। प्रजातंत्र व मजबूत होगा। ब्यूरोक्रेसी हावी होने के सवाल सिंधिया ने बोला कि न मंत्री ऊपर, न ब्यूरोक्रेसी ऊपर, सबको टीम भावना से एक साथ मिलकर कार्यकरना ही होगा, तभी सरकार पास होगी।