बिना मेकअप के करीना की यह सेल्फी देख कर ट्रोलर्स ने कहा : अब आयु हो गई है

बिना मेकअप के करीना की यह सेल्फी देख कर ट्रोलर्स  ने  कहा : अब आयु हो गई है

करीना कपूर इन दिनों इटली के टस्कनी मेें पति सैफ अली खान व बेटे तैमूर के साथ छुट्टियां मना रही हैं. 38 वर्षीय एक्ट्रेस की एक सेल्फी सामने आई है जिसमें उन्होंनेे हॉल्टर नेक फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहनी है. इस दौरान करीना ने कोई मेकअप नहीं किया है. उनकी यह तस्वीर एक फैन पेज से शेयर की गई है.

करीना बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से हैं जो अक्सर बिना मेकअप के स्पॉट की जाती रही हैं. बिना मेकअप के भी करीना उतनी ही खूबसूरत लगती हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर यूजर्स को ये कहां रास आने वाला था सो उन्होंने भद्दी टिप्पणी करनी प्रारम्भ कर दी.

एक उपभोक्ता ने लिखा कि 'हां, अब आयु हो गई है.', वहीं एक अन्य उपभोक्ता ने लिखा कि 'हे भगवान भयानक'. एक अन्य ने लिखा कि 'भयानक चेहरा'.

इस तस्वीर में करीना व सैफ एक साथ बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को करीना की स्टाइलिश पूनम अदमानिया ने शेयर किया है. तस्वीर के साथ कैप्शन भी दिया है- 'सोकिंग इन द सन.' इन तस्वीरों के अतिरिक्त कई व फोटोज़ हैं जिसमें करीना व सैफ तैमूर के साथ इटली घूमते हुए नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें, करीना व सैफ हर वर्ष तैमूर के साथ समर वकेशन पर जाते हैं व इस बार उन्होंने अपने इस हॉलीडे के लिए इटली को चुना. कार्य की बात करें तो सैफ अली खान जल्द सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में नजर आने वाले हैं तो वहीं करीना गुड न्यूज फिल्म में दिखेंगी.