सलमान की इस एक्ट्रेस को मिला शूटिंग लाइसेंस, इस चीज़ में भाग लेने की कर रही है प्लानिंग

सलमान की इस एक्ट्रेस को मिला शूटिंग लाइसेंस, इस चीज़ में भाग लेने की कर रही है प्लानिंग

इन दिनों ऐक्ट्रेस डेजी शाह बहुत ज्यादा खुश हैं क्योंकि उन्हें शूटिंग लाइसेंस जो मिल गया है व खबरों की मानें तो वो नेशनल लेवल गेम्स में भाग लेने की प्लानिंग में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेजी ने 2 वर्ष पहले राइफल शूटिंग की ट्रेनिंग लेनी प्रारम्भ की थी. इस वर्ष मई में नेशनल राइफल एसोसिएशन की तरफ से उन्हें लाइसेंस दे दिया गया है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक डेजी जल्द ही नेशनल लेवल राइफल की शूटिंग में भाग ले सकती हैं. मुंबई मिरर से वार्ता में डेजी ने कहा, मैंने मस्ती में ही अपने कुछ दोस्तों का साथ देने के लिए ये सब प्रारम्भ किया था जो वहां शूटिंग की प्रैक्टिस कर रहे थे. उन्होंने जब मुझे भी ये सब करने के लिए मोटिवेट किया तो मैंने भी इसकी प्रैक्टिस की. उन्होंने बोला कि मैं इसमें नेचुरल हूं व इसे आगे बढ़ाना चाहिए. मैंने फिर प्रैक्टिस की व अब मई में नेशनल्स में प्रेवेश हासिल किया, लेकिन मैं उन प्रतियोगियों के विरूद्ध जीत हासिल नहीं कर पाई. उनके स्कोर्स 600 में 580 व 597 थे, जबकि मेरे 497 जो कि बहुत बेकार था व अब मेरे पास इसका लाइसेंस भी है.'

डेजी की प्रोफेशनल जीवन की बात करें तो उन्होंने बॉलिवुड में सलमान खान स्टारर 'जय हो' से डेब्यू किया था. इसके बाद वह 2015 में आई फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में नजर आयीं थी.जबकि 'तेरे नाम','मस्ती' व 'डिपार्टमेंट' जैसी हिंदी फिल्मों में वह को-डांसर के तौर पर नजर आयीं. उनकी पिछली हिंदी फिल्म 'रेस 3' थी.