युजवेंद्र चहल को लेकर रोहित शर्मा ने कही ये बात

युजवेंद्र चहल को लेकर रोहित शर्मा ने कही ये बात

भारतीय टीम ने एकतरफा अंदाज में बांग्लादेश (India vs Bangladesh) को दूसरे मुकाबले में हरा दिया। टीम इंडिया ने ये मैच 8 विकेट से जीता व सीरीज 1-1 से बराबरी पर ला खड़ी की।

Related image

इस मैच के हीरो रहे रोहित शर्मा जिन्होंने 43 गेंदों में 85 रन बनाए, वहीं गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल ने अपनी फिरकी का दम दिखाया। टीम इंडिया के इस लेग स्पिनर ने 4 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट लिये। चहल ने एक ही ओवर में मुश्फिकुर रहीम व सौम्य सरकार को आउट कर बांग्लादेश को बड़े स्कोर तक पहुंचने से रोका।

मैच के बाद चहल टीवी पर आए रोहित
बांग्लादेश पर जीत के बाद युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने चहल टीवी पर कैप्टन रोहित शर्मा का साक्षात्कार लिया, हालांकि इस दौरान टीम इंडिया के कार्यवाहक कैप्टन ने चहल का मजाक बनाया। दरअसल चहल ने साक्षात्कार के दौरान रोहित शर्मा से उनके लंबे छक्के मारने का राज पूछा, जिसपर रोहित शर्मा ने बोला कि सिक्स लगाने के लिए डोले लगाने की आवश्यकता नहीं होती। इसके बाद रोहित शर्मा ने उन्हें हंसते हुए डोले दिखाने को कहा। चहल ने भी तुरंत अपने बाइसेप्स रोहित शर्मा को दिखा दिए। (यहां देखें वीडियो)


राजकोट में दिखा 'हिटमैन' का जलवा
बता दें गुरुवार को टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने बल्ले का दम दिखाते हुए दिल्ली में मिली पराजय का हिसाब चुकता कर दिया। रोहित शर्मा ने 43 गेंदों में 85 रनों की पारी खेली, इस दौरान उनके बल्ले से 6 छक्के व 6 चौके निकले। रोहित शर्मा ने इस पारी के दौरान कई रिकॉर्ड तोड़ डाले।