वेकेशन मना कर वापस लौटी सारा को यह शख्स एयरपोर्ट पर करने गया रिसीव, कैमरा देखकर छुपाया मुँह

वेकेशन मना कर वापस लौटी सारा को यह शख्स एयरपोर्ट पर करने गया रिसीव, कैमरा देखकर छुपाया मुँह

बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा सारा अली खान हाल ही में हॉलिडे के लिए लंदन गई हुई थीं व इस वेकेशन से अब सारा वापस भी लौट आई हैं। हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उन्हें एयरपोर्ट पर रिसीव करने के लिए कोई व नहीं बल्कि उनके को-स्टार कार्तिक आर्यन खुद पहुंचे थे। इस दौरान वह एयरपोर्ट पर पैपराजी को देख ही अपना चेहरा भी छिपाते हुए नजर आए।

Image result for एयरपोर्ट,सारा अली खान,कार्तिक आर्यन

आप फोटो में देख सकते हैं कि काले रंग का स्वेटर पहने हुए, सोनू के टीटू की स्वीटी के एक्टर को अपनी कार में इंतजार करते हुए व सारा के इंतजार में पैपराजी से अपना चेहरा छिपाते हुए देखा गया है व जल्द ही बॉलीवुड दिवा भी दिखाई दीं। अभिनेत्री द्वारा एयरपोर्ट लुक को सफेद स्वेटशर्ट व काले स्वेटपैंट में कैज़ुअल रखा गया था व उन्होंने अपनी कमर के चारों ओर सफेद जैकेट बांंध रखीं थी।

आप यह भी देख सकते हैं कि सारा कार के अंदर बैठी हुई हैं व इस इस दौरान जैसे ही फोटोग्राफर्स ने अपना कैमरा सारा की तरफ घुमाया तो उन्होंने हाथ से अपना चेहरा छुपा लिया।फिल्म में साथ कार्य करने से पहले सारा द्वारा कई बार कार्तिक को पसंद करने की बात कही गई थी। सारा व कार्तिक की फिल्म के सेट से कई फोटोज़ भी सामने आती रहते हैं। जिनमें दोनों की बॉन्डिंग देखती ही बनती है। अदाकारा सारा व कार्तिक की फ्रेश पेयरिंग को पर्दे पर देखने के लिए फैंस भी वैसे खासा एक्साइटेड हैं।