सोशल मीडिया से सेलेब्रिटी बनकर लोगों के दिलों में बसी रानू मंडल

सोशल मीडिया से सेलेब्रिटी बनकर लोगों के दिलों में बसी रानू मंडल

सोशल मीडिया से सेलेब्रिटी बनकर लोगों के दिलों में बसी रानू मंडल (Ranu Mondal) के पहले गाने 'तेरी मेरी कहानी' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। हिमेश रेशमिया ने ये टीजर 18 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया। पूरा गाना आज रिलीज होने कि सम्भावना है। अब तक तो जानकारी यही है कि ये पूरा गाना 11 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।

इस गाने की लॉन्चिंग के लिए एक बड़ा इवेंट प्लान किया गया है। टीजर शेयर करते हुए हिमेश ने लिखा, ''ऑफिशियल टीजर, भगवान की कृपा से, 'हैप्पी हार्डी व हीर' का हमारा एपिक ब्लॉकबस्टर ट्रैक 'तेरी मेरी कहानी' का पूरा गाना कल (11 सितंबर) आ रहा है। सपोर्ट के लिए शुक्रिया। ''
'एक प्यार का नगमा है' गाने ने किया मशहूर
बता दें कि रानू मंडल इंटरनेट पर 'एक प्यार का नगमा है' गाने से वायरल हुईं। इस गाने को लाखों यूजर्स ने शेयर किया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करीब 60 वर्ष पहले रानू एक संपन्न परिवार में पैदा हुई थीं। दुर्भाग्य से वह अपने माता-पिता से अलग हो गईं। बाद में उन्होंने एक रसोइये से विवाह की, जो मरहूम बॉलीवुड स्टार फिरोज खान के यहां कार्य करते थे। उनके साथ वह पश्चिम बंगाल से मुंबई आ गईं, लेकिन उसके बाद उनके परिवार में 'दरार' उभरने लगी व इसी के साथ ही जीवन-यापन के लिए उनका प्रयत्न भी बढ़ गया था, लेकिन आज के समय में रानू एक इंटरनेट स्टार बन चुकी हैं।

रानू की प्रतिभा से हर कोई प्रभावित
अब रानू के साथ हर कोई कार्य करना चाहता है। स्पॉट बॉय में छपी समाचार के मुताबिक रानू मंडल के टैलेंट से इंप्रेस राखी सावंत चाहती हैं कि रानू उनके गाने 'छप्पन छुरी' का रीमिक्स गाएं। राखी ने रानू की तारीफ की। उन्होंने कहा, "वह ऐसी इंडस्ट्री से जुड़कर बहुत खुश हैं, जो रानू मंडल जैसे प्रतिभाशाली लोगों का समर्थन करती है व उन्हें आगे बढ़ने में भी मदद करती है। " बता दें कि रानू को इंडस्ट्री में चारों तरफ से बहुत ज्यादा सपोर्ट मिला है। उनका कामकाज संभाल रहे अतींद्र ने बताया था कि सोनू निगम भी उनके साथ कार्य करने की ख़्वाहिश जता चुके हैं। इसके अतिरिक्त उन्हें कई लाइव शो व परफॉर्मेंस के ऑफर आ रहे हैं।