फ्लॉप फिल्मों के चलते परिणीति की बुरी हालत

फ्लॉप फिल्मों के चलते परिणीति की बुरी हालत

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। परिणीति के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। लेकिन अफसोस परिणीति का करियर ठीक नहीं चल रहा है। परिणीति के पास भले ही फिल्में हों और वो खूब फिल्में कर रही हों लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। बीते दिनों ही वो जबरिया जोड़ी में नजर आईं हैं। फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए हैं, लेकिन ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ओंधे मुंह गिरी है।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखाया है। वहीं फ्लॉप फिल्मों के चलते परिणीति के करियर पर असर पड़ रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति की फ्लॉप फिल्मों के चलते अब इसका असर उनके ब्रांड्स पर पड़ रहा है। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, परिणीति की फिल्में कमाल नहीं दिखा पा रही हैं और इसीलिए अब उनको ज्यादा ब्रांड्स नहीं मिल रहे हैं।

परिणीति को अब नया ब्रांड मिलना बहुत कम हो गया है और ब्रांड एंडोर्समेंट के उनके पुराने करार भी धीरे धीरे चुकते जा रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो परिणीति के हाथ से अबतक कई बड़े ब्रान्ड निकल चुके हैं। इसके पीछे की वजह उनकी फिल्मों का फ्लॉप होना बताया जा रहा है। वहीं परिणीति को ब्रांड्स का ना मिलना एक और वजह को सामने ला रहा है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि इसकी एक वजह आलिया भट्ट भी हैं। दरअसल आलिया भटट् से ब्रान्ड वर्ल्ड में परिणीति को आलिया से कड़ी टक्कर मिल रही है। आलिया इन दिनों कई बड़े ब्रांड्स को हथियाती जा रही हैं। आलिया को ब्रांड्स लेने के लिए बेकरार है, ऐसे में कहीं ना कहीं इसका नुकसान परिणीति को हो रहा है। फिल्मों की बात करें तो परिणीति जल्द ही द गर्ल ऑन द ट्रेन और साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। देखते हैं कि इन फिल्मों से परिणीति को क्या फायदा होता है।