अब साइंटिस्ट की भूमिका में धूम मचाने वाले अक्षय कुमार कव्वाली का मुकाबला करने के लिए तैयार

अब साइंटिस्ट की भूमिका में धूम मचाने वाले अक्षय कुमार कव्वाली का मुकाबला करने के लिए तैयार

बॉलीवुड के खिलाड़ी के नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'मिशन मंगल' से बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं. लेकिन अब साइंटिस्ट की भूमिका में धूम मचाने के बाद अक्षय कुमार कव्वाली का मुकाबला करने की तैयारी में हैं. इस मुकाबले के लिए अक्षय कमर कस चुके हैं.

Image result for अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'मिशन मंगल' से बॉक्स ऑफिस पर

जी हां! चौंकिए नहीं क्योंकि अपने एक्शन और दमदार किरदारों के लिए जाने जाने वाले अक्षय कुमार अब अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4' में कव्वाली का मुकाबला करने की तैयारी कर रहे हैं. यह मुकाबला भी किसी ऐसे वैसे कलाकार के साथ नहीं बल्कि 'बाहुबली' फेम राणा दग्गुबाती से होने वाला है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ की खबर के अनुसार फिल्म 'हाउसफुल 4' में दर्शकों को अक्षय कुमार और राणा दग्गुबाती के बीच एक जबरदस्त कव्वाली डांस देखने को मिलेगा. खबर की माने तो इस कव्वाली के मुकाबले में दोनों स्टार्स के बीच मजेदार नोक-झोंक भी होगी. इस कव्वाली को डायरेक्टर फरहाद समाजी ने लिखा है और बेसिक ट्यून ने कंपोज किया है.

फिल्म में अक्षय कुमार और राणा दग्गुबाती के साथ-साथ बॉबी देओल, रितेश देशमुख, राणा दग्गुबाती, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

बता दें कि इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का निर्देशन फरहाद समाजी द्वारा किया जा रहा है. यह फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज की जाने की तैयारी है. हालांकि अब तक रिलीज डेट को लेकर कोई अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.