मोदी के साथ मेरे जैसे संबंध पहले थे वैसे ही अब भी हैं : नितीश

मोदी के साथ मेरे जैसे संबंध पहले थे वैसे ही अब भी हैं : नितीश

देश के सीएम नीतीश कुमार ने साफ कर दिया है कि केन्द्र सरकार में शामिल न होने को लेकर जनता दल यूनाइडेटऔर बीजेपी के बीच किसी तरह का टकराव या भ्रम नहीं है.पटना में सोमवार को पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने बोला कि पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मेरे जैसे संबंध पहले थे वैसे ही अब भी हैं. हम दोनों के संबंध बहुत ज्यादा बेहतर हैं.

नितीश ने साधा विपक्ष पर निशाना

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार विपक्ष पर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार ने बोला कि चुनाव के दौरान मेरे बारे में बहुत ज्यादा कुछ कहा गया लेकिन मैं चुप रहा. मेरी चुप्पी का जनता ने करारा जवाब दिया है. मैंने चुनाव में ज्यादा न बोलने का इस्तेमाल किया था जोकि बहुत ज्यादा पास रहा. उन्होंने बोला कि हम बुनियादी सिद्धांतों से कोई समझौता नहीं करते हैं व जदयू विवादित मुद्दों पर अपना विरोध आगे भी जताती रहेगी.

कुछ ऐसा भी कहे नितीश

इसी के साथ सीएम नितीश ने बोला कि बिहार के लोगों ने हमें पूरा समर्थन दिया व सभी कार्य अच्छी तरह से हो रहे हैं. उन्होंने केन्द्र सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए बोला कि केन्द्र सरकार जो योजना चलाती है तो वह योजना पूरी तरह से केन्द्र की योजना रहे व राज्यों के लिए अलग योजना होनी चाहिए. कभी-कभी नीतिगत फैसलों के कारण केन्द्रआधारित योजना में कार्य करने में परेशानी आती है. यह वैचारिक विषय है. जिसके बारे में सभी प्रदेश सोचते हैं कि विकास के लिए कैसे योजना बनाई जाए