हरियाणा में जीत का मंत्र देंगे जेपी नड्डा

हरियाणा में जीत का मंत्र देंगे जेपी नड्डा

हरियाणा विधानसभा चुनाव की सियासी जंग को फतह करने के लिए बीजेपी हरसंभव कोशिशों में जुटी है. इस कड़ी में बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के लिए सोमवार को हरियाणा के दो दिवसीय दौरे पर पहुंच रहे हैं. इस दौरान जेपी नड्डा पन्ना प्रमुख और बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक कर सियासी नब्ज को समझने की कोशिश करेंगे.

बता दें कि हरियाणा की कुल 90 विधानसभा सीटों में से बीजेपी ने इस बार 75 पार का नारा दिया है. इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए बीजेपी लगातार कोशिशों में जुटी हुई है. इस दिशा में बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा हरियाणा के नेताओं के साथ-साथ पन्ना प्रमुखों और बूथ प्रमुखों से मुलाकात कर उन्हें चुनावी जीत का मंत्र देंगे.

साथ ही, नड्डा केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की खट्टर सरकार के कामों को लोगों तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं से भी सीधा संवाद करेंगे. नड्डा अपने हरियाणा दौरे के पहले दिन थानेसर विधानसभा, कुरुक्षेत्र, करनाल, पानीपत और कैथल के शक्ति केंद्र पालक एवं पन्ना प्रमुख हिस्सा लेंगे. बैठक में कुरुक्षेत्र जिले के बूथ प्रमुख भी मौजूद रहेंगे. इसके बाद कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश के रादौर अनाज मंडी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

इसके बाद जेपी नड्डा अपने दौरे के दूसरे दिन यानी मंगलवार को बहादुरगढ़ विधानसभा में झज्जर, रोहतक और सोनीपत जिले के शक्ति केंद्र पालक व प्रमुखों की जीत का मंत्र देंगे. इस बैठक में झज्जर जिले के बूथ प्रमुख भी हिस्सा लेंगे. राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा हरियाणा में दो दिवसीय दौरे पर सात जिलों के शक्ति केंद्र पालक और प्रमुख व बूथ प्रमुखों के साथ जनता से सीधा संवाद करेंगे.

हरियाणा के दलित समुदाय को साधने के लिए जेपी नड्डा खरखौदा अनाज मंडी में अनुसूचित वर्ग के महासम्मेलन को संबोधित करेंगे. हरियाणा में करीब 20 फीसदी दलित समुदाय हैं. कांग्रेस ने दलित समुदाय की कुमारी शैलजा को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है. ऐसे में बीजेपी दलित समुदाय को अपने साथ मजबूती के साथ जोड़े रखना चाहती है.