यू-ट्यूब पर भारतीय टीम की हार का जिक्र करते हुए शोएब अख्तर ने उड़ाया मजाक, कहा...

यू-ट्यूब पर भारतीय टीम की हार का जिक्र करते हुए शोएब अख्तर ने उड़ाया मजाक, कहा...

भारतीय टीम का मिशन वर्ल्ड कप बुधवार को न्यूजीलैंड से पराजय के साथ ही खत्म हो गया है। टीम इंडिया इस बार वर्ल्ड कप की प्रबल दावेदार मानी जा रही थी, ऐसे में किसी को भी उम्मीद नहीं थी वह न्यूजीलैंड जैसी निर्बल मानी जा रही टीम के सामने इस तरह पराजय जाएगी। हिंदुस्तान की इस पराजय पर हर कोई भिन्न-भिन्न रिएक्शन दे रहा है। बात करें पाकिस्तानी मीडिया की तो पाकिस्तान मीडिया ने हिंदुस्तान की पराजय को प्रमुखता से स्थान दी है।

'डॉन' ने हैंडलाइन दी है- India's World Cup dream shattered as New Zealand win by 18 runs (न्यूजीलैंड की 18 रनों की जीत के साथ ही हिंदुस्तान का वर्ल्ड कप का सपना टूटा)। इसी के साथ मैच की जानकारी देते हुए बताया है कि कैसे हिंदुस्तान का टॉप ऑर्डर ध्वस्त हो गया व 'मैन ऑफ द मैच' मैट हेनरी की शानदार गेंदबाजी की बौदलत न्यूजीलैंड लगातार दूसरी बार फाइनल में प्रवेश कर गया।

'जिओ टीवी' की वेबसाइट ने हेडलाइन लगाई है- New Zealand outclass India to reach Cricket World Cup 2019 Final (भारत को हराकर फाइनल में पहुंचा न्यूजीलैंड)।वेबसाइट ने अपनी समाचार में हिंदुस्तान को फेवरेट मानते हुए बोला है कि अनुशासित न्यूजीलैंड की टीम ने हिंदुस्तान को वर्ल्ड कप से बाहर कर दिया। वेबसाइट लिखती है कि धोनी वजडेजा की पार्टनरशिप ने न्यूजीलैंड को चिंता में जरूर डाला, लेकिन डेथ ओवर में बॉलिंग व अच्छी फिल्डिंग ने उन्हें अंतिम हंसी हंसने का मौका दिया।

शोएब ने उड़ाया मजाक!

वहीं पाक के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर हिंदुस्तान की पराजय का जिक्र किया। शोएब ने अपने वीडियो की आरंभ मुस्कुराते हुए की, जिसे देखकर लग रहा था कि वह हिंदुस्तान का मजाक उड़ा रहे हैं, हालांकि बाद में उन्होंने टीम इंडिया की तारीफ की व बोला कि ऐसा किसी भी टीम के साथ होने कि सम्भावना है।