फुफेरे भाई की डोली नियत बहन को ही बनाया हवस का शिकार, खेत में ले जाकर बहन को...

 फुफेरे भाई की डोली नियत बहन को ही बनाया हवस का शिकार, खेत में ले जाकर बहन को...

आजकल बढ़ते क्राइम के मुद्दे सभी को दंग परेशान कर रहे हैं। ऐसे में जो मुद्दा हाल ही में सामने आया है। इस मुद्दे में शामली जिले में बलात्कार का विरोध करने पर किशोरी की मर्डर कर दी गई. मृतक किशोरी के परिजनों ने बताया कि वह रविवार से लापता थी. सोमवार को उसका मृत शरीर खेत में पड़ा मिला.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़, परिजनों ने किशोरी के ही फुफेरे भाई के विरूद्ध बलात्कार की प्रयास व मर्डर का केस दर्ज कराया है. आरोप है कि रविवार को विवाह समारोह के दौरान उसे धमकाकर खेत में ले गया व बलात्कार में विफल रहने पर मर्डर कर दी. वहीं इस मुद्दे में परिजनों ने आगे बोला की 17 वर्षीय किशोरी रविवार दोपहर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी. शाम पांच बजे तक जब घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश प्रारम्भ की. कोई सुराग नहीं लगने पर परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी. सोमवार को गांव के निकट के खेत में किशोरी का मृत शरीर पड़ा मिला था. एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव व थानाध्यक्ष संदीप बालियान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.

इस मुद्दे में, एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मृतका के ताऊ ने बलात्कार का विरोध करने पर किशोरी की मर्डर करने का आरोप लगाते हुए अपनी बहन के लड़के के विरूद्धरिपोर्ट दर्ज कराई है. रविवार को आरोपी गांव में एक विवाह समारोह में आया था. उसी दौरान वह उसकी भतीजी को डरा धमकाकर गांव के निकट गन्ने के खेत में ले गया व बलात्कारकी प्रयास की. इस मुद्दे में अब यह आरोप है कि बलात्कार का विरोध करने पर आरोपी ने उसकी भतीजी की मर्डर कर दी व मौके से फरार हो गया. एएसपी ने बताया कि आरोपी के विरूद्धरिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपी फ़िलहाल फरार है.