12 वर्षों बाद पहली बार इस एक्टर के साथ रोमांस करेंगी दीपिका पादुकोण

12 वर्षों बाद पहली बार इस एक्टर के साथ रोमांस करेंगी दीपिका पादुकोण

1982 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' तो आपको भी याद होगी। इस फिल्म में सात भाईयों की कहानी व अमिताभ-हेमा मालिनी का रोमांस कोई कैसे भूल सकता है। इस फिल्म की कहानी से लेकर रोमांस व गानों तक हर एक बाद सुपर-डुपर हिट साबित हुई थी। गाने तो आज तक सुने जाते हैं। वहीं अब 37 वर्षों बाद इस फिल्म का एक बार फिर से रीमेक बन रहा है। इस फिल्म को लेकर अभी ऑफिशियल एनाउंसमेंट तो नही हुआ है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि इस पर जोरों से कार्य चल रहा है। वहीं अभी सरप्राइज समाप्त नहीं हुआ है। इस फिल्म की सबसे खास बात होगी इसकी स्टार कास्ट।

Image result for दीपिका पादुकोण,ऋतिक रोशन

खबरों की मानें तो इस फिल्म में हेमा मालिनी की स्थान अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नजर आ सकती हैं व ऐसी भी रिपोर्ट्स हैं कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के भूमिका में एक्टरऋतिक रोशन दिखाई दे सकते हैं। वहीं अगर ऐसा हुआ तो ये दीपिका बॉलीवुड में 12 वर्षों बाद पहली बार उनके साथ रोमांस करती दिखाई देंगी। बॉलीवुड के इन दो बड़े सुपरस्टार्स को साथ में देखना वाकई दिलचस्प होगा व वो भी 'सत्ते पे सत्ता' जैसी शानदार फिल्म के रीमेक में।


दीपिका-ऋतिक की जोड़ी इसलिए भी दिलचस्प होगी क्योंकि इन दोनों को ही इंडस्ट्री का टॉलेस्ट व हॉटेस्ट स्टार माना जाता है। ऐसे में ये जोड़ी जब बनेगी तो स्क्रीन पर कैसा नजारा होगा आप भी अंदाजा लगा सकते हैं। खास बात ये भी है कि इस रीमेक का निर्देशन फराह खान कर सकती हैं। हालांकि इस फिल्म को लेकर ये खबरें सिर्फ अफवाहें ही हैं इसे लेकर कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुआ है।



बात करें फिल्मों की तो हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' रिलीज हुई है। इस फिल्म को खूब तारीफें मिल रही हैं। इसके अतिरिक्त उनके पास टाइगर श्रॉफ के साथ एक एक्शन फिल्म भी है। वहीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में बिजी हैं। दीपिका अपने पति रणवीर सिंह की फिल्म '83' में भी नजर आने वाली हैं।

-