देश का नाम रोशन कर रही हैं देसी गर्ल

देश का नाम रोशन कर रही हैं देसी गर्ल

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब आखिरकार बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। प्रियंका बी-टाउन में फिल्म द स्काई इज पिंक के जरिए वापसी कर रही हैं। इन दिनों प्रियंका अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक का प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म का प्रमोशन पहले पीसी ने इंडिया में किया। करीब 15 दिनों तक प्रियंका ने यहां पर फिल्म का प्रमोशन किया और अब वो न्यूयॉर्क में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। न्यूयॉर्क में प्रियंका फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से कर रही हैं। खास बात ये है कि प्रियंका अपनी फिल्म का प्रमोशन अमेरिकी शोज में भी कर रही हैं, जो कि बहुत बड़ी बात है।

दरअसल प्रियंका ऐसी पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो अपनी फिल्ंम का प्रमोशन वहां के शोज में कर रही हैं। ये ऐसी बॉलीवु़ड की पहली फिल्म भी है, जिसका प्रमोशन अमेरिकी शोज में हो रहा है। प्रियंका हाल ही में बैक टू बैक अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक का प्रमोशन करने के लिए अमेरिकी शोज में पहुंचीं।

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर किए हैं, जहां वो इंटरव्यूज देती नजर आ रही हैं। पहले प्रियंका ने टूडेज शोज में जाकर शिरकत की। इस शो में जाकर प्रियंका ने शो की होस्ट से अपनी फिल्म के बारे में बातचीत की। प्रियंका ने फिल्म द स्काई इज पिंक के बारे में बताया।