दीपिका ने पति रणवीर की क्रिकेट बैट से करी जोरदार पिटाई, वायरल हुआ विडियो

दीपिका ने पति रणवीर की क्रिकेट बैट से करी जोरदार पिटाई, वायरल हुआ विडियो

बॉलीवुड के कूलेस्ट कपल में से एक दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह की विवाह को अभी एक वर्ष भी नहीं हुआ व दोनों के मारपीट के वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं। तो आप यह समाचार सुनकर चौंक गए न! तो सुन लीजिए कि दीपिका ने रणवीर की क्रिकेट बैट से जोरदार पिटाई कर दी है। दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है। महज कुछ सेकेंड के वीडियो में रणवीर की हालत किसी ऐसे इंसान की तरह लग रही है जो क्रिकेट की दीवानगी के कारण पत्नी को नाराज कर देता है व घर आकर जमकर पिटता है। है।

आप देख सकते हैं कि इसमें दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर की क्रिकेट बैट से पिटाई करती नजर आ रही हैं। रणवीर बैट की मार पड़ते ही जमीन से कई गुना ऊपर की ओर उछलते हुए इस विद्ये में नजर आ रहे हैं। इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा कि 'मेरी जिंदगी की कहानी, रील एंड रियल' इस कैप्शन के साथ रणवीर ने एक लाफ्टर वाला इमोजी भी लगाया है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण कबीर खान के निर्देशन वाली फिल्म '83' की स्टार कास्ट में आधिकारिक रूप से शामिल हो चुकी हैं, जो कि भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 की दुनिया कप जीत पर आधारित फिल्म रहेगी। जबकि फिल्म में रणवीर कपिल देव की किरदार में नजर आने वाले हैं व दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी की किरदार में नजर आएगी। फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो फिल्म हिंदी, तमिल व तेलुगू में 10 अप्रैल 2020 को रिलीज की जाएगी।