फुल प्रेग्नेंसी के महीने में होने वाले बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आई यह एक्ट्रेस

फुल प्रेग्नेंसी के महीने में होने वाले बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आई यह एक्ट्रेस

बॉलीवुड से साउथ फिल्मों की तरफ अपना रूख करने वाली अदाकारा एमी जैक्सन को फिल्म 'रोबोट' के दूसरे भाग द्वारा खूब सफलता दिलाई गए थी। वहीं इसी वर्ष जनवरी में अपनी सगाई की समाचार से फैंस को चौंका देने वाली एमी द्वारा पिछले दिनो अपनी प्रेग्नेंसी फैंस के साथ शेयर की गई थी। बता दें कि एमी इन दिनों वेनिस में जमकर छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं। फुल प्रेग्नेंसी यानि कि 9वें महीने में एमी अपने होने वाले बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम को स्पेंड करती हुईं नजर आ रही हैं।

Image result for बेबी,एमी जैक्सन, टाइम को स्पेंड

बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, बेबी आने वाला बेबी इन नौ महीनों में इतनी स्थान घूम चुका है जितना तो में अपने 9 वर्ष की आयु में नहीं घूम पाई थी। #BabyWorldTraveller. आप देख सकते हैं कि तस्वीर में एमी व्हाइट ड्रेस में नाव की सवारी का लुत्फ़ उठा रही हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस-मॉडल एमी द्वारा अपने अरबपति बॉयफ्रेंड के साथ नए वर्ष पर अपनी नयी जिंदगी की आरंभ की गई है। साउथ फिल्मों का बड़ा चेहरा रही एमी पिछले दिनों रजनीकांत व अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म 2.0 में रोबोट की किरदार में देखने को मिले थीं। एमी द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंगतेर जॉर्ज के साथ फोटो शेयर करके फैंस को यह अच्छी खबर प्रदान की गई थी।