कंगना रनौत को कीचड़ में किस करने के सवाल पर शहीद ने दिया यह उत्तर

कंगना रनौत को कीचड़ में किस करने के सवाल पर शहीद ने दिया यह उत्तर

ने जब इंडस्ट्री में एक म्यूजिक एल्बम से कदम रखा उस दौरान वह सबसे चार्मिंग एक्ट्रर्स में शुमार थे। शाहिद की क्यूटनेस लंबे असरे तक उनकी पर्सनालिटी का अहम भाग रही है। शाहिद वैसे अपनी के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। यह प्रसिद्ध तेलुगु हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी हैं।भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार व अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित यह फिल्म 21 जून को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। इस रीमेक को संदीप वंगा ने लिखा व निर्देशित किया है।

Image result for कंगना रनौत को कीचड़ में किस करने के सवाल पर शहीद

वहीं, अपनी अपकमिंग फिल्म 'कबीर सिंह' के प्रमोशन के लिए हाल ही में शाहिद कपूर एक टीवी चैट शो में पहुंचे, जिसका होस्ट नेहा धूपिया कर रही थीं। इस शो के दौरान जह नेहा ने शाहिद से एक सवाल पूछा, तो शाहिद ने उस सवाल का जबरदस्त जवाब दिया। दरअसल, नेहा ने शाहिद से पूछा कि फिल्म रंगून की शूटिंग के दौरान उन्हें कंगना रनौत को कीचड़ में किस करते हुए कैसा लगा था? इस सवाल का जवाब देते हुए शाहिद ने पहले तो बोला कि उन्हें कुछ याद नहीं आ रहा व वह ब्लैंक हो गए हैं, लेकिन बाद बोला कि अगर यह कीचड़ में था तो कीचड़ी ही हुआ।

कुछ दिनों पहले एक साक्षात्कार में जब कंगना रनौत से भी ऐसा बी सवाल किया गया था तो उन्होंने बताया था कि शाहिद की मूंछों की वजह से किसिंग सीन के दौरान उन्हें परेशानी हुई थी। बता दें, शाहिद की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कबीर सिंह' का ट्रेलर व गाने सोशल मीडिया पर फैंस के बीच छाए हुए हैं। इस फिल्म का एक गाना 'मेरे सोनेया' यूट्यूब पर छाया हुआ है।इस गाने में शाहिद व कियारा का रोमांटिक अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।