सायना नेहवाल की बायोपिक के लिये घंटो प्रक्टिस करते हुए परिणीति का हुआ यह हाल

सायना नेहवाल की बायोपिक के लिये घंटो प्रक्टिस करते हुए परिणीति का हुआ यह हाल

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा, सायना नेहवाल की बायोपिक में कार्य करती नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म के लिए वह कड़ी मेहनत कर रही हैं वपरिणीति घंटों तक बैडमिंटन की प्रैक्टिस कर रही हैं ताकि सानिया की गेमिंग स्किल्स, खेलने का उपाय व बाकी चीजों को कॉपी कर सकें। वहीं भूमिका में घुसने के लिए परिणीति कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से 2 फोटोज़ पोस्ट कीं व इन तस्वीरों में से पहली तस्वीर में परिणीति बैडमिंटन खेलती व दूसरी तस्वीर में बैडमिंटन न्यायालय पर ही थक कर सोती नजर आ रही हैं।

Image result for प्रैक्टिस करते हुए परिणीति

इसी के साथ तस्वीरों के कैप्शन में परिणीति ने यह भी बता दिया कि फिल्म की शूटिंग इसी वर्ष अक्टूबर से प्रारम्भ कर दी जाएगी व तब तक परिणीति सायना के भूमिका को जीने वउसे समझने की प्रयास में लगी रहेंगी। आप देख सकते हैं फोटोज़ जहां बहुत ज्यादा दिलचस्प हैं वहीं इसके साथ दिया गया मैसेज भी, आप सभी को बता दें कि परिणीति ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, "पहले व बाद में! आप ये कैसे कर लेती हैं सायना नेहवाल?" प्रैक्टिस सेशन की ये फोटोज़ बहुत ज्यादा शानदार हैं।

इसी के साथ आप सभी को पता ही होगा कि फिल्म पहले श्रद्धा कपूर के हाथ में थी, लेकिन शेड्यूलिंग की दिक्कतों के चलते व डेंगू होने के बाद श्रद्धा ने यह प्रोजेक्ट छोड़ दिया। आप सभी को बता दें कि श्रद्धा कपूर ने यह प्रोजेक्ट उस वक्त छोड़ा जब उनके लुक वाली फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर शेयर की जा चुकी थीं व परिणीति के लिए सायना नेहवाल की बायोपिक का सफर अभी बहुत ज्यादा लंबा है। वहीं उससे पहले वैसे उनकी दो फिल्में रिलीज होनी हैं व परिणीति की फिल्म संदीप व पिंकी फरार व जबरिया जोड़ी अभी रिलीज होनी है। आप सभी को बता दें कि वह द गर्ल ऑन द ट्रेन में भी नजर आएंगी।