चाकूबाज BJP नेता की पत्नी: दो महिलाओं पर किया वार

चाकूबाज BJP नेता की पत्नी: दो महिलाओं पर किया वार

चाईबासा: बड़ी खबर झारखंड (Jharkhand) के चाईबासा (Chaibasa) से सामने आई है। यहां पर एक पूर्व बीजेपी विधायक की पत्नी (Former BJP MLA’s Wife) पर दो हजार रुपये के नकली नोट का इस्तेमाल करने का आरोप लगा है। वहीं बताया जा रहा है जब इस आरोप है उनसे लोगोंं ने सवाल जवाब किए तो पूर्व बीजेपी की पत्नी ने लोगों पर चाकू से वार कर दिया। वहीं घटना की सूचना पाकर चाईबासा मुफ्फसिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मलया हेम्ब्रम को अपने साथ थाना लेती गई।

मार्केट में नकली नोटों को इस्तेमाल कर रही थीं मलया

जानकारी के मुताबिक, मलया हेम्ब्रम महिला चाईबासा में बीजेपी विधायक रहे पुतकर हेम्ब्रम की दूसरी पत्नी हैं। मलया हेम्ब्रम पर नकली नोटों के इस्तेमाल का गंभीर आरोप लगा है। लोगों का कहना है कि मलया लगातार मार्केट में अलग-अलग दुकानों से खरीदारी करती और फिर नकली नोट खपा रही थी। इस बात का खुलासा तब हुआ जब दुकानदार उसी नोट को बैंक या एटीएम में जमा करने के लिए गए। तब दुकानदारों को पता चला कि वह नोट नकली थे। हालांकि दुकानदार मलया को पहचान चुके थे।

ऐसे शुरू हुआ पूरा विवाद

इसके बाद जब मलया मार्केट में फिर से खरीदारी करने रात में गई तो दुकानदारों ने उन्हें घेर लिया। उसके बाद मलया को नकली दो हजार रुपये के नोट पकड़ा कर अपने पैसे की मांग की। लेकिन मलया ने पैसे देने से इनकार कर दिया। बस इसी के बाद वहां विवाद शुरू हो गया। देखते देखते इस बहस ने झड़प का रूप भी ले लिया। वहीं दुकानदारों ने मलया पर आरोप लगाया है कि उसने तीन महिलाओं पर चाकू से हमला किया, जिसमें उन्हें चोटें आई हैं।

मामले में जल्द हो सकता है बड़ा खुलासा

इसके बाद घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घायल महिला समेत मलया को अपने साथ थाना ले आई। फिलहाल पुलिस मामले में दुकानदारों और घायल महिलाओं से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने कई जगह रेड भी मारी है। जिसमें उसे नकली नोट के संबंध में कई सबूत हाथ लगे हैं। माना जा रहा है कि इस मामले में जल्द ही बड़ा खुलासा हो सकता है।