पार्टनर के बिना संभोग का मज़ा पाने के लिए अपनाए ये तरीका

पार्टनर के बिना संभोग का मज़ा पाने के लिए अपनाए ये तरीका

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो संभोग या उससे जुड़ी बातें जानना न चाहता हो। क्यूंकि संभोग मानव ज़िंदगी का एक ऐसा पहलू है जिसको आज के समय में हर कोई जीना चाहता है व संभोग के बारें में हर कोई जानना चाहता है। बहुत बार यह भी होता है कि जो पुरुष या लड़के टीनएज वाले पड़ाव से गुजर रहे होते है। उन्हें संभोग की को लेकर उत्तेजना बढ़ती जाती है। जिसके लिए वह हस्तमैथुन व संभोग टॉयज का प्रयोग भी करते है। तो चलिए जानते है इसके बारें में।

1. बॉल लॉक (Ball lock) अंडकोष के लिए तैयार किया गया संभोग टॉय होता है। इसको अंडकोष में अंगूठी की तरह पहना जाता है।

2. लिंग की कठोरता को बनाएं रखने के लिए एक विशेष अंगूठी (Cock rings) के आकार का संभोग टॉय बनाया गया है। इसको लिंग के निचले हिस्से पर पहना जाता है। यह कुछ-कुछ बॉल लॉक की तरह ही होता है। यह धातु, रबड़ या प्लास्टिक से बनाया जाता है। इसको पुरुष स्खलन को रोकने के लिए भी इस्तेमाल में लाया जाता है। इससे रक्त का प्रवाह लिंग में रोका जाता है, जिससे शीघ्रपतन और कई अन्य तरह की समस्याओं के लिए भी पहना जाता है। इसमें बुलेट वाइब्रेट्रर लगाया जाता है, जो अंडकोष और योनि में कंपन पैदा कर संभोग को व भी आनंदपूर्ण बना देता है।

3. पाईप के आकार का संभोग टॉय- इसको डॉकिंग स्लिव (Docking sleeve) भी कहते हैं। यह एक पाईप के टुकड़े की तरह होता है। जिसके दोनों छोर खुले होते हैं। इसमें दो पुरुष एक साथ मैथुन कर सकते हैं।

4. फिफि (Fifi)- यह एक बॉक्स की तरह होता है, जिसमें तौलिया या कपड़ा लगा होता है। इसको भी पुरुष संभोग टॉय की तरह ही प्रयोग करते हैं। यह योनि की आकृति का होता है।