इस सड़क हादसे में हुई इलेक्ट्रिक बाइक चला रही इस महिला की दर्दनाक मौत

इस सड़क हादसे में हुई इलेक्ट्रिक बाइक चला रही इस महिला की दर्दनाक मौत

दिनों दिन देश में बढ़ते क्राइम व जुर्म कि घटनाओं ने हर एक आदमी के दिल व डिंमाग को हिला कर रख दिया है वहीं एक ऐसा ही मामला सामने आया है कि हाल ही में चाइना में हाल ही में एक दिल दहला देने वाला नजारा सामने आया है।

वहीं एक इलेक्ट्रिक बाइक चला रही महिला सड़क पर बैलैंस बिगड़ जाने के बाद गिर जाती है व उसी दौरान पीछे से आ रही तेज गति कार उसके ऊपर चढ़ जाती है। जंहा से गुजर रहे दर्जनों राहगीर इस हादसे को देखकर चौंक जाते हैं। वहीं वे कार के नीचे फंसी महिला को बाहर निकालने के लिए तुरंत ही जमा होते हैं व कार को उठाकर उसके नीचे से घायल महिला को सुरक्षित बाहर निकाल लेते हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है मुद्दा पिछले सप्ताह का है, लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। गुआंग्शी झुआंग स्वायत्त क्षेत्र के लिजुओ शहर की एक व्यस्त सड़क पर यह एक्सीडेंट हुआ था। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक इलेक्ट्रिक बाइक की सवारी करने वाली एक महिला का बैलेंस बिगड़ जाता है व वह आकस्मित सड़क पर गिर जाती है। पीछे से आ रही कार उसके ऊपर से गुजरती है व उसके नीचे वह फंस जाती है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि एक्सीडेंट के बाद जैसे ही कार रुकती है, दर्जनों राहगीर वाहन को ऊपर उठाने व महिला को उसके नीचे से निकालने में मदद करते हैं। यू-ट्यूब पर यह वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें महिला को बचाने के लिए कार को उठाने व झुकाने के लिए एक साथ दर्जनों लोगों को एकजुट होते हुए दिखाया गया है। महिला को लोकल अस्पताल ले जाया गया। गनीमत यह रही कि उसे जानलेवा चोटें नहीं लगी हैं। लेकिन यह पहली बार नहीं है कि चाइना में राहगीरों ने सड़क हादसे के बाद पीड़ितों की मदद के लिए मिलकर भारी वाहनों को उठाया है। पिछले वर्ष जुलाई में सड़क एक्सीडेंट के बाद वहां गुजर रहे लोगों ने पीड़ित को बचाने के लिए एक साथ आए थे व मिनीबस को उठाकर उसके नीचे से पीड़त को निकाला था। यह घटना पूर्वी चाइना के सुकियान शहर में हुई थी।