सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु पर हो रही बहस से दुखी नसीरुद्दीन शाह ने कही ये बड़ी बात

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु पर हो रही बहस से दुखी नसीरुद्दीन शाह ने कही ये बड़ी बात

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है. इसी बीच नसीरुद्दीन शाह ने इस मुद्दे पर अपना रिएक्शन दिया है. दरअसल, हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान नसीरुद्दीन से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि इस बहस से कुछ परिवर्तन आएंगे? तो उन्होंने कहा, इसकी सिर्फ उम्मीद की जा सकती है, लेकिन इस बहस का स्तर बहुत बचकाना हो रहा है. हम अपने गंदे लंगोट सबके सामने क्यों धो रहे हैं.

उन्होंने आगे बोला कि सुशांत के निधन के बाद लोग बॉलीवुड में नेपोटिज्म व आउसाइडर्स को लेकर बहस कर रहे हैं. वहीं कंगना रनौत को लेकर उन्होंने बोला कि वह कुछ फिल्ममेकर्स व स्टारकिड्स को निशाना बना रही हैं, यहां तक की तापसी पन्नू व स्वरा भास्कर जैसे एक्टर्स को वह बी ग्रेड बता रही हैं. 

नसीरुद्दीन ने आगे कहा, 'अब तो लोग पोस्टर पर नहीं दिखाई देने पर भी आवाज उठा रहे हैं. अगर हम सभी ने सिकायत करना प्रारम्भ कर दिया तो ये इंडसट्री पृथ्वी की सबसे बेकार स्थान के रूप में जानी जाएगी. बता दें कि हाल में दीपक डोबरियाल ने फिल्मों के पोस्टर पर स्थान न मिलने की शिकायत की थी'.

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती पर बिहार पुलिस की नजर, जाँच में मदद के लिए भेजा नोटिस

बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम की सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती व अन्य के विरूद्ध पटना में दर्ज आत्महत्या के लिए उकसाने के मुद्दे की जाँच के लिए बुधवार को मुंबई पहुंची थी. जाँच के सिलसिले बिहार पुलिस की यह टीम शनिवार को बांद्रा थाने भी पहुंची. यह पूछने पर कि क्या चक्रवर्ती से पूछताछ की जाएगी, बिहार पुलिस के एक ऑफिसर ने बताया, ''अभी इसकी जरुरत नहीं है. लेकिन हम उनपर नजर रख रहे हैं.

टीम के एक अन्य मेम्बर ने बोला कि उन्होंने सीआरपीसी के प्रावधानों के तहत चक्रवर्ती को नोटिस भेजकर उनसे जाँच में पुलिस के साथ योगदान करने को बोला है. उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस जाँच में उनका योगदान कर रही है.