Sonu Sood ने उनके नाम से ठगी करने वालों को दी चेतावनी, कहा...

Sonu Sood ने उनके नाम से ठगी करने वालों को दी चेतावनी, कहा...

सोनू सूद ने पिछले साल कोरोना काल के दौरान परेशान, गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद करने का फैसला किया था। इसके बाद से वह लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। देशभर से कई लोग अक्सर सोनू सूद से मदद की गुहार लगाते रहते हैं, जिसने के लिए अभिनेता हर समय तैयार रहते हैं। इस बीच पुलिस ने सोनू सूद के नाम पर लोगों के साथ ठगी करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

दरअसल हाल ही में तेलंगाना पुलिस ने सोनू सूद की संस्था से जुड़े बैंक खाते से ठगी करने के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया। उसकी पहचान चंदन पांडेय के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद यह बात सामने आई है कि चंदन के आधार कार्ड से सोनू सूद से संबंधित एक बैंक के खाते से 60 हजार रुपये निकलाए गए थे। हालांकि चंदन का कहना है कि यह रुपये उसने किसी दूसरे के कहने पर निकाले थे। इसके एवज उसे कुछ कमीशन मिला था।


इस मामले में गिरफ्तार हुए आरोपी के बाद सोनू सूद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही साइबर और तेलंगाना पुलिस की तारीफ की है। इतना ही नहीं उनके नाम पर ठगी करने वालों को भी सोनू सूद ने चेतावनी दी है कि वह ऐसे काम करना बंद कर दें वरना उन्हें जल्द ही सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा। सोनू सूद ने पुलिस को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'जरूरतमंदों को ठगने वाले दोषियों को पकड़ने में हमारी मदद करने के लिए धन्यवाद। सभी जालसाजों से अनुरोध करता हूं कि अपनी गतिविधियों को रोक दें वरना वह जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे। गरीब लोगों को धोखा देना बंद करो।'


सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि कोरोना काल में सोनू सूद जरूरतमंदों को मदद करने को लेकर सुर्खियों में आए थे। उनकी ही संस्था के रुपये थे, जिसे आरोपी शख्स ठगी के जरिए निकाल रहा था। पुलिस का कहना है कि इस मामले से जुड़े और कई आरोपितों के नाम सामने आए हैं और तेलंगाना की पुलिस उत्तर बिहार के सीतामढ़ी समेत विभिन्न जिलों में छापेमारी की।

सोनू सूद महिलाओं, बच्चों और गरीब लोगों के कल्याण के लिए अक्सर खास काम करते रहते हैं। अब उन्होंने 'बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ' की मुहिम को आगे बढ़ाने का काम किया है। अभिनेता के सामने इस मुहिम का हवाला देते बच्चियों के भविष्य लिए मदद की गुहार लगाई गई। वही ऑनलाइन क्लास को लेकर आ रही दिक्कत को सोनू ने सुलझाते हुए न सिर्फ मदद का भरोसा दिया है।

इसी समस्या के चलते सोनू सूद से उत्तर प्रदेश की एक स्वयंसेवी संस्था जिसका नाम 'वात्सल्य' है उसने स्कूली छात्राओं को मोबाइल देने की मांग की। इस संस्था ने ट्वीट कर लिखा, '300 बच्चियों का भविष्य अब आपके हाथ में है सर। पूरे लॉकडाउन में मोबाइल फोन्स न होने के कारण ये बच्चियां पढ़ाई नहीं कर पाई। आपके सहारे से यूपी के इस गांव के 300 परिवारों का भविष्य बदल सकता है। प्लीज हेल्प'। वहीं संस्था के इस पोस्ट को पढ़ते ही सोनू सूद ने अपना रिएक्शन दिया था। उन्होंने इस ट्वीट को रीट्वीट करते लिखा, ' 300 परिवारों की इन बच्चियों की ऑनलाइन क्लास अब से मिस नहीं होगी। इनके मोबाइल इस सप्ताह पहुंच जाएंगे।'


इस वजह से फिल्म 'चेहरे' के पोस्टर से गायब थीं ये एक्ट्रेस

इस वजह से फिल्म 'चेहरे' के पोस्टर से गायब थीं ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा रिया चक्रवर्ती की जीवन पिछले वर्ष पूरी तरह बदल गई. सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद रिया पर कई तरह के प्रश्न उठाए गए. उन पर सुशांत के परिवार ने कई गंभीर आरोप भी लगाए. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने रिया को बहुत ज्यादा ट्रोल किया. उनका फिल्मी करियर भी खतरे में पड़ता दिखाई दे रहा था. इस बीच इस वर्ष उनकी अपकमिंग फिल्म 'चेहरे' को लेकर भी बहुत ज्यादा चर्चा रही. फिल्म का जब पोस्टर रिलीज किया गया तो इसमें न तो रिया चक्रवर्ती थीं और ना ही उनके नाम का जिक्र. अब फिल्म के मेकर्स ने इसके पीछे की वजह बताई है.

आनंद पंडित ने बताई वजह

फिल्ममेकर आनंद पंडित ने न्यूज वेबसाइट को दिए अपने साक्षात्कार में बताया कि वो रिया की मुश्किलों को और बढ़ाना नहीं चाहते थे. न ही वो अपनी फिल्म के कमर्शियल फायदे के लिए रिया की सिचुएशन का लाभ उठाना चाहते थे.

फायदा नहीं उठाना चाहते

आनंद पंडित ने कहा, 'वह फिल्म के आठ आर्टिस्ट में से एक हैं. हमने उन्हें बहुत ज्यादा पहले ही साइन कर लिया था. उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग को अच्छे से पूरा किया. हम उन्हें अच्छा कार्य करने वालों में से मानते हैं. मैं अपनी फिल्म के कमर्शियल फायदे के लिए रिया की सिचुएशन का अनुचित लाभ नहीं उठाना चाहता. वह अपनी लाइफ में बहुत ज्यादा उथल-पुथल से गुजर रही हैं. ऐसे में हम उनकी हालत का लाभ नहीं उठाना चाहते थे.'

पोस्टर से गायब थीं रिया

बता दें कि पिछले महीने रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी 'चेहरे' का ट्रेलर रिलीज किया गया था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और अन्नू कपूर जैसे स्टार्स लीड भूमिका में हैं. फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी अहम किरदार में हैं. पोस्टर्स से गायब होने के बाद लोगों ने ये कयास लगाने प्रारम्भ कर दिए थे कि रिया को फिल्म से निकाल दिया गया है. लेकिन ट्रेलर में रिया चक्रवर्ती की मौजूदगी ने सबके मुंह बंद कर दिए थे. फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी ने रिया को लेकर बोला था कि उनके भूमिका में किसी भी तरह की काटछांट नहीं हुई है. उन्हीं की वजह से फिल्म में एक खास ट्विस्ट आता है.


Suzuki Hayabusa का नया अवतार इस दिनांक को होगा लॉन्च, मूल्य       Royal Enfield की इस सस्ती बाइक की मार्केट में धूम, बिक्री में पूरे 286 परसेंट की बढ़ोत्तरी       Ola Electric हिंदुस्तान में लगाएगा दुनिया का सबसे बड़ा चार्जिंग सेटअप       दमदार ड्राइविंग रेंज के साथ महज 18 मिनट में होगी चार्ज, Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर जुलाई मे होगी लॉन्च       लीक हुई Mi 11X Pro और Mi 11X की कीमत       जानिए कैसा है 48MP कैमरे वाला यह स्मार्टफोन       WhatsApp यूजर्स के लिए चेतावनी! भूलकर भी नहीं करें ये गलतियां       Realme के 6000mAh बैटरी वाले फोन की मूल्य में कटौती       Apple ने हिंदुस्तान में लॉन्च किया iPad Pro, बढ़िया डिस्प्ले और 5G कनेक्टिविटी के साथ मिलेंगे कई खास फीचर्स       कार या बाइक चलाते समय नहीं कटवाना चाहते हैं Challan तो इन ऐप का करें इस्तेमाल       जोड़ों के दर्द या अर्थराइटिस की समस्या से आराम दिलाती है ब्रोकली       सर्वाइकल स्पोंडिलोसिस के दर्द को दूर करने के कुछ आसान घरेलु उपाय       अगर कमजोर हो गयी है आपकी याददाश्त तो जरूर करें ये उपाय       गर्मियों में स्वस्थ रहने के लिए जरुरी है इन चीजों का सेवन       आखिर प्रेग्नेंसी में क्यों दी जाती है सूखा नारियल खाने की सलाह       क्या आप भी प्लान कर रहे हैं बच्चा तो आज से ही खाना शुरू कर दें ये चीजें       शायद आप नहीं जानते होंगे नाश्ते में अंडे खाने के ये जबरदस्त फायदे       दांतों को कमजोर बना सकती हैं ये चीजें, भूलकर भी ना करें इन चीजों का सेवन       गर्मियों में तरबूज का ज्यादा सेवन भी सेहत को पहुंचा सकता है नुकशान       गले के रोग को हल्के में न लें, लापरवाही बन सकती है इस बड़ी बीमारी की वजह