कोरोना के चलते हुये लॉक डाउन में घर से दूर इन जगहों पर फंसे बॉलीवुड के कई सितारे

कोरोना के चलते हुये लॉक डाउन में घर से दूर इन जगहों पर फंसे बॉलीवुड के कई सितारे

नयी दिल्ली: दुनिया भर के लोग कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं। पूरी संसार में लॉकडाउन है। इसका प्रभाव बॉलीवुड में भी देखने को मिल रहा है। कई सितारे ऐसे हैं जो लॉकडाउन की वजह से अपने घर से दूर हैं। कोई देश के किसी हिस्से में फंसा हुआ है तो कोई विदेश में। आइए जानते हैं कौन सा सितारा कहां फंसा है।

मनोज बाजपेई
मनोज बाजपेई उत्तराखंड में फंसे हुए हैं। यहां आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उनके साथ कई अन्‍य कलाकार व क्रू मेंबर्स भी शामिल हैं। हालांकि लोकल कलाकार व क्रू मेंबर्स अपने घरों को जैसे तैसे चले गए लेकिन मनोज बाजपेई मुंबई नहीं जा सके। मनोज बाजपेई उत्‍तराखंड में अकेले नहीं हैं। उनके साथ  उनकी पत्नी शबाना व बेटी हैं। मनोज बाजपेई का परिवार अब लॉकडाउन खुलने पर ही मुंबई जाएगा।

जैकी श्रॉफ खंडाला में फंसे
जैकी श्रॉफ खंडाला में अपने फार्महाउस में फंसे हैं। आयशा के मुताबिक, जैकी फोन कॉल व वीडियो कॉल के जरिए परिवार के सम्पर्क में हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे कह रहे थे। जैकी ने वीडियो में बोला था कि बच्चों के लिए, अपने परिवार के लिए घर में रहें। मुझे उम्मीद है कि आप सब घर में रह रहे होंगे।

सौंदर्या शर्मा
एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा भी इस वक्त विदेश में फंसी हैं। वह इस वक्त कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित अमेरिका के लॉस एंजिल्स में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बारे में कई सारी बातें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। सौंदर्या एक्टिंग के अतिरिक्त सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोज़ व वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करती हैं। सौंदर्या का इंस्टा आकउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है।

मिथुन चक्रवर्ती
मिथुन चक्रवर्ता बेंगलुरू में फंसे हुए।   इस बीच उनके लिए एक दुखद समाचार भी आई कि उनके पिता का निधन मुंबई में हो गया लेकिन उन्हें देखने वह मुंबई न आ सके।

मान्यता दत्त
संजय दत्त आजकल घर में अकेले हैं। उनकी पत्नी व बच्चे लॉकडाउन की वजह से मुंबई में फंसे हुए हैं। संजय ने बोला था कि तकनीक जिसके जरिए मैं वर्चुअली अपने परिवार से लगभग प्रतिदिन यहां रहते हुए भी मिल पाता हूं। मैं अभी भी उन्हें याद कर रहा हूं, ऐसा वक्त आपको परिवार की मूल्य बताता है। मैं भले ही उनसे टच में हूं, लेकिन बतौर पिता मैं उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं। मुझे पता है कि वो लोग सुरक्षित हैं लेकिन फिर भी।

अर्जुन रामपाल
एक्टर अर्जुन रामपाल गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स व 7 महीने के बेटे के साथ मुंबई से करीब 80 किमी। दूर करजत में फंसे हैं। वे वहां अपनी फिल्म 'भीमा कोरेगांव' की शूटिंग कर रहे थे। जब बॉलीवुड में 19 से 31 मार्च तक शूटिंग पर प्रतिबंध लगाया तो अर्जुन ने यह समय करजत में ही बिताने का निर्णय लिया। ताकि प्रतिबंध हटते ही बची हुई शूटिंग पूरी कर सकें। लेकिन इसी बीच 24 मार्च को प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर दिया व रामपाल वहीं फंसे रह गए।

सोनू निगम
लॉकडाउन व कोरोना वायरस के कारण सोनू दुबई में फंस गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने बोला कि मैं एक महीने में से दुबई में हूं, व अगर मैं हिंदुस्तान आता हूं तो मैं अपने परिवार व अपने पिता को खतरे में डाल दूंगा। इसके साथ ही उन्होंने बोला कि मैं सोच रहा हूं कि मैं अभी हिंदुस्तान वापस न आऊं।