मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, शादी के साक्षी बनेंगे यह लोग

मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, शादी के साक्षी बनेंगे यह लोग

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की चर्चा मुंबई गलियारों में सबसे हॉट टॉपिक बना हुआ हैं। ताजा जानकरी के मुताबिक विक्की और कैटरीना राजस्थान में पारंपरिक शादी करेंगे। इसके अलावा मंडप में शादी करने से पहले दोनों मुंबई में कोर्ट मैरिज भी करेंगे। शादी के अलावा विक्की कौशल के पास इस समय कई फिल्मों के प्रजेक्ट भी है जिनको पूरा करना है। कुछ प्रोजेक्ट ऐसे भी है जिसकी शूटिंग नवंबर दिसंबर में ही करनी हैं। इस लिए शादी से पहले विक्की अपने सभी प्रोजेक्ट को पूरा करना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने काफी कड़क प्लानिंग की हैं। अंदरूनी सूत्र ने बताया कि विक्की 2-3 दिसंबर तक सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड रोम-कॉम की शूटिंग करेंगे। फिर शादी के तुरंत बाद वह मध्य प्रदेश में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

शादी से पहले पूरी करेंगे अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग

विक्की कौशन ने शादी से पहले जिस फिल्म को पूरा करने की डेट्स दी है इस फिल्म के डायरेक्टर से यह भी सुनिश्चित कर लिया है कि उनकी शादी की डेट्स के साथ क्लैश न हो। पहले से ही यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि फिल्म समय पर पूरी हो और उसकी शादी और अन्य कार्यक्रमों के कारण तारीखों में कोई बदलाव न हो। चर्चा यह है कि शादी के बाद, कैटरीना कैफ भी सलमान खान के साथ टाइगर 3 के अपने शेष शेड्यूल को फिर से शुरू करेंगी।

विक्की-कैटरीना की शादी में मोबाइल नहीं 

IndiaToday.in को विशेष रूप से पता चला है कि विक्की और कैटरीना शादी में मेहमानों के लिए नो-मोबाइल डिक्टेट लागू करेंगे। इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि कोई भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर तब तक लीक न हो जब तक कि दूल्हा और दुल्हन खुद उन्हें साझा करने के लिए तैयार न हों। कैटरीना और विक्की शादी की तैयारी के साथ हैं जो टीम काम कर रही हैं इनकी तरफ से जारी बयान के अनुसार कहा गया कि यह विक्की और कैट के लिए यह काफी खास दिन होने जा रहा है इस लिए वह अपनी शादी की कोई वीडियो या तस्वीरें लीन नेट पर लीक नहीं होने देना चाहते।

विक्की-कैटरीना की वेडिंग गेस्ट लिस्ट हुई लीक

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने डायरेक्टर कबीर खान के घर पर सीक्रेट रोका सेरेमनी की थी। इसलिए जब शादी के मेहमानों की सूची को छाँटने का समय आया, तो कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर चार्ट में सबसे ऊपर थे। हालांकि न तो कैटरीना और न ही विक्की ने आधिकारिक तौर पर निमंत्रण भेजा है, भव्य शादी में करण जौहर, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, वरुण धवन और नताशा दलाल, और अधिक उपस्थिति में होंगे। अपने मेहमानों के लिए सुगम यात्रा सुनिश्चित करने के लिए स्थानीय कार किराए पर लेने और सुरक्षा सेवाओं को पहले ही बुक कर लिया गया है।


Film on Hold : क्या बजट ने लगाया नुसरत भरूचा की फिल्म ‘जनहित में जारी पर ब्रेक?

Film on Hold : क्या बजट ने लगाया नुसरत भरूचा की फिल्म ‘जनहित में जारी पर ब्रेक?

एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म “छोरी” को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में नुसरत के काम को समीक्षकों से भी खूब सराहना हासिल हुई. नुसरत ने सिर्फ अपने दम पर पूरी फिल्म को सफल बनाया है.जहां इस फिल्म को इतना प्यार मिल रहा है वहीं उनकी आगमी फिल्म ‘जनहित में जारी’ के होल्ड पर जाने की खबर ने सनसनी मचा रखी है जिस पर अब फिल्म के निर्देशक राज शांडियल ने बड़ा बयान दिया है

फिल्म नहीं गई ठंडे बस्ते में

नुसरत भरूचा की अपकमिंग फिल्म जनहित में जारी की शूटिंग फिल्म की शूटिंग जबसे शुरू हुई है तबसे किसी न किसी वजह से फिल्म खबरों में बनी हुई है. राज शांडिल्य के निर्देशन में बनने वाली जनहित में जारी की शूटिंग जैसे ही शुरू हुई इसके कुछ क्रू मेंबर्स को कोरोना हो गया था जिसके चलते फ़िल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी अब फिल्म को लेकर खबर आ रही थी कि बजट इश्यू के चलते इस फिल्म पर ताला लग गया है लेकिन तमाम अफवाहों पर ब्रेक लगाते हुए फिल्म के निर्देशक राज ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में चुप्पी तोडी है उन्होंने बताया है

‘नहीं, ऐसा बिल्कुल ऐसा नहीं है हमारी फ़िल्म का दूसरा शेड्यूल 28 तारीख को शुरू भी हो चुका है . हालांकि फिल्म के लिए थोड़ा ब्रेक जरूर लिया गया था जिसकी वजह थी क्रू मेंबर्स का दिवाली सेलिब्रेट करना. वहीं नुसरत ने इसी बीच राम सेतु की शूटिंग शुरू की थी.फिल्म के ब्रेक में आर्थिक तंगी जैसी कोई समस्या नहीं है. न ही फिल्म होल्ड पर गई है.

2022 में होगी रिलीज ‘जनहित में जारी’

साथी ही राज शांडियाल ने इस फिल्म की रिलीज पर भी खुलासा करते हुए बताया कि फिल्म को दिसंबर 2021 तक रैपअप करने का प्लान है. वहीं 2022 में इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा.हालांकि किस महीने या डेट को ये फिल्म रिलीज होगी इस पर कोई जानकारी स्पष्ट तौर पर सामने आई है.

बहरहाल निर्देशक का ये बयान कहीं न कहीं नुसरत के फैंस के दिल को राहत पहुंचाने वाला है क्योंकि जो इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे वो जाहिर तौर पर इसके होल्ड पर जाने की खबर से निराश हुए थे. नुसरत की आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस की बकेट लिस्ट में जनहित में जारी के अलावा राम सेतु और हुडंग जैसी फिल्में शामिल हैं.