KBC 13 में अमिताभ बच्चन बनेंगे 'अंग्रेज़ों के ज़माने के जेलर', हेमा मालिनी संग ताज़ा करेंगे 'शोले' की यादें

KBC 13 में अमिताभ बच्चन बनेंगे 'अंग्रेज़ों के ज़माने के जेलर', हेमा मालिनी संग ताज़ा करेंगे 'शोले' की यादें

सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे गेम शो में इस शुक्रवार (15 अक्टूबर) को शोले रीयूनियन होने वाला है। हिंदी सिनेमा की इस आइकॉनिक फ़िल्म के 46 साल पूरे होने के जश्न को सेलिब्रेट करने के लिए निर्देशक रमेश सिप्पी और बसंती हेमा मालिनी कौन बनेगा करोड़ पति में ख़ास मेहमान बनकर शामिल होने वाले हैं। रमेश सिप्पी और हेमा मालिनी शोले के जय यानी अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलेंगे, साथ ही इस फ़िल्म की यादें ताज़ा करेंगे। 

सोनी ने शानदार शुक्रवार एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया है, जिसमें हॉट सीट पर रमेश सिप्पी और हेमा मालिनी बैठे नज़र आ रहे हैं। प्रोमा में अमिताभ बच्चन असरानी के किरदार जेलर की नकल करते नज़र आते हैं और उन्हीं के अंदाज़ में हम अंग्रेज़ों के ज़माने के जेलर हैं बोलते हैं तो हेमा मालिनी का हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाता है। शो में तीनों लोग मिलकर शोले की मेकिंग और बिहाइंड द सींस के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्य और जानकारियां साझा करेंगे।


इस मौक़े पर हेमा मालिनी और अमिताभ अपने सुपर हिट गाने दिलबर मेरे पर परफॉर्म भी करेंगे। निर्देशक रमेश सिप्पी, अमिताभ और हेमा मालिनी के साथ शोले के कुछ यादगार दृश्यों को रिक्रिएट करवाएंगे। दोनों सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स शो में जो भी राशि जीतेंगे वो किसी सोशल कॉज के लिए दान दे दी जाएगी।


बता दें, शोले 15 अगस्त 1975 को रिलीज़ हुई थी। शुरुआत में फ्लॉप रही फ़िल्म ने कामयाबी की ऐसी दास्तां  लिखी, जो भारतीय फ़िल्मों के इतिहास में दर्ज़ हो गयी। एक पुलिस ऑफ़िसर और ख़ूंखार डाकू के बीच दुश्मनी और बदले की इस कहानी में धर्मेंद्र ने वीरू और अमिताभ बच्चन ने जय का किरदार निभाया था। हेमा मालिनी बसंती और जया भादुड़ी राधा के रोल में थीं। फ़िल्म कथा-पटकथा सलीम-जावेद ने लिखी थी। संगीत आरडी बर्मन ने दिया था। शोले का एक-एक किरदार आज भी दर्शकों के ज़हन में बसा है।

ठाकुर के रोल में संजीव कुमार, गब्बर सिंह के किरदार में अमजद ख़ान, जेलर बने असरानी, सूरमा भोपाली के रोल में जगदीप हों या फिर साम्बा के रोल में मैक मोहन और कालिया के किरदार में वीजू खोटे... दृश्यों और संवादों में इन किरदारों को इस तरह पिरोया गया है कि रोल की लम्बाई कम होने के बावजूद यह यादगार बन गये।


Krushna Abhishek की पत्नी कश्मीरा शाह ने ब्रालेट में शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीर

Krushna Abhishek की पत्नी कश्मीरा शाह ने ब्रालेट में शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीर

कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक हॉट फोटो पोस्ट की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं की उन्होंने पर्पल कलर की ब्रालेट पहनी है। वही इस फोटो में उनका पोज़ देना का अंदाज़ वाकई काफी कातिलाना है। फोटो में आप देख सकते हैं की कश्मीरा ने कश्मीरा काफी हॉट दिख रही है और अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस फोटो को पोस्ट करते कश्मीरा ने कैप्शन में लिखा, ' एकमात्र असंभव यात्रा वह है जिसे आपने कभी शुरू नहीं किया। नफरत करने वालों को आप नीचे न आने दें। आप अपनी कीमत जानते हैं और आपका काम फिर से शुरू करना ये दर्शाता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितनी बार नफरत करते हैं, मुझे भेड़ियों के पास फेंक देते हैं, मैं हमेशा पैक का नेतृत्व करता हूं। मेकअप और स्टाइलिंग ।'  


कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक एक जाने माने एक्टर हैं। कृष्णा की तरह ही उनकी पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह भी हमेशा ही अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं। कश्मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। कश्मीरा 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। वो न सिर्फ अपनी फिटनेस बल्कि अन्य महिलाओं को भी फिट रहने के लिए जागरुक करती रहती हैं। इसी बीच अब कश्मीरा शाह की हॉट एंड बोल्ड तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है।

49 साल की कश्मीरा शाह दो बेटों की मां हैं। वहीं कश्मीरा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। कश्मीरा ने हाल ही में अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि उन्होंने अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए काफी मेहनत की है। वहीं लॉकडाउन में उन्होंने 59 किलो से 56.4 किलो वजन किया था। वजन कम होने के साथ ही उनका कॉन्फिडेंस भी काफी बढ़ा।