ओपो जल्द ही ग्लोबल लेवल पर रेनो 3 प्रो को करेगा लॉन्च

ओपो जल्द ही ग्लोबल लेवल पर रेनो 3 प्रो को करेगा लॉन्च

ओपो (Oppo) जल्द ही ग्लोबल लेवल पर रेनो 3 प्रो (Oppo Reno3 Pro) को लॉन्च करने वाला है. साथ ही यूजर्स को इस फोन में लेटेस्ट विशेषता मिलेंगे. कुछ दिनों पहले ही रेनो 3 प्रो से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हुई थी, जिनमें प्रोसेसर व बैटरी की जानकारी मिली थी.

हालांकि, अब ओपो के वाइस प्रेसिडेंट ब्राइन शेन ने रेनो 3 प्रो को लेकर टीजर जारी किया है. इस टीजर में अगामी Smart Phone के बैक पैनल को देखा जा सकता है, जिसमें क्वाड कैमरा सेटअप उपस्थित है. लेकिन, कंपनी ने अब तक रेनो 3 प्रो की लॉन्चिंग डेट का एलान नहीं किया है. सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन को 5जी कनेक्टिविटी के साथ Smart Phone मार्केट में उतारेगी. तो आइए जानते हैं ओपो रेनो 3 प्रो की संभावित मूल्य व विशेषता के बारे में

Oppo Reno3 Pro की संभावित कीमत

कंपनी ने रेनो 3 प्रो को मूल्य को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है. वहीं, इस फोन की असल मूल्य व स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग इवेंट के बाद ही मिलेगी. इसके साथ ही रेनो 3 प्रो को भारतीय मार्केट में नहीं उतारा जाएगा, क्योंकि यहां अब तक 5जी नेटवर्क उपलब्ध नहीं है.

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को इस फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 13 मेगापिक्सल का सेंसर व 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा. हालांकि, अब तक चौथे लेंस की जानकारी नहीं मिली है. साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 12 जीबी रैम व स्नैपड्रैगन 760 5जी का सपोर्ट दिया जा सकता है. इसके अतिरिक्त कंपनी इस डिवाइस में 6.5 इंच की एचडी पंचहोल डिस्प्ले देगी, जिसका 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है.

ओपो इस फोन में 4,025 एमएएच की बैटरी का सपोर्ट दे सकता है. दूसरी तरफ कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट ब्रायन शेन का बोलना है कि यूजर्स को इस डिवाइस में डुअल बैंड 5जी सपोर्ट मिलेगा. साथ ही यह फोन आने वाले सभी 5जी कनेक्टिविटी वाले डिवाइसेज को कड़ी चुनौती देगा.