Video: कलेक्टर ऑफिस के गेट पर चढ़ रहे कांग्रेसी नेता का उतर गया पजामा, लोगों ने जमकर लिए मजे

Video: कलेक्टर ऑफिस के गेट पर चढ़ रहे कांग्रेसी नेता का उतर गया पजामा, लोगों ने जमकर लिए मजे

Congress: मध्य प्रदेश के मंदसौर में किसानों के समर्थन में प्रदर्शन करने कलेक्टर कार्यालय पहुंचे एक कांग्रेसी नेता का पजामा खिसक गया. मंदसौर में किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस पार्टी ने ट्रैक्टर रैली आयोजित की थी. इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने कलेक्ट्रेट का घेराव किया.

इस दौरान कांग्रेस नेता राकेश पाटीदार का कई नेताओं के साथ कलेक्टर ऑफिस का गेट डाकने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान उनका पजामा खिसक गया. तब वह गेट पर चढ़ भी नहीं पाए थे और उन्हें अपना यह प्रयास छोड़ना पड़ा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को देखकर लोग जमकर मजे ले रहे हैं. दरअसल प्रदर्शन के चलते पुलिस ने कलेक्ट्रेट ऑफिस का मुख्य गेट बंद कर दिया था. इसके बाद भी कांग्रेस कार्यकर्ता अंदर जाने की मांग पर अड़े थे. इस दौरान उनके बीच जमकर धक्का-मुक्की हो गई. वहीं गेट के ऊपर चढ़ने के प्रयास के दौरान खींचतान की वजह से कांग्रेस नेता राकेश पाटीदार का पजामा खिंच गया.

बता दें कि तीन नए कृषि कानूनों को लेकर देशभर के अलग-अलग हिस्सों में किसान आंदोलन कर रहे हैं. किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस पार्टी पूरे मध्य प्रदेश में प्रदर्शन कर रही है. इस बीच मंदसौर में भी कांग्रेस कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन कर रहे हैं. सुवासरा उपचुनाव में विधानसभा के प्रत्याशी रहे कांग्रेस नेता राकेश पाटीदार भी इस दौरान मौजूद थे, जिनके साथ पजामा उतरने की घटना हो गई.


OMG! ब्लैक ड्रेस की वजह से अचानक सुर्खियों में आई महिला, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान!

OMG! ब्लैक ड्रेस की वजह से अचानक सुर्खियों में आई महिला, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान!

दुनिया के हर किसी शख्स के अपने अलग-अलग शौक होते हैं। किसी को अच्छा खाना पसंद है तो किसी को नए-नए कपड़े पहनना। इन दिनों एक महिला अपनी ड्रेस की वजह से अचानक सुर्खियों में आ गई। दरअसल सारा नाम की महिला ने सौ दिन तक एक ही ड्रेस पहने रखी। चौंकिए मत, ऐसा नहीं है कि महिला के पास और कपड़े नहीं थे। दरअसल इसके पीछे का पूरा माजरा कुछ और ही है।

महिला ने एक प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हुए ये अनोखा काम किया। सारा ने ऊन से बनी एक ब्लैक ड्रेस 100 दिनों तक लगातार पहनी थी। सारा ने पिछले साल 16 सितंबर को 100 दिन तक एक ही ड्रेस को पहनने वाली चुनौती में भाग लिया था। ब्लैक ड्रेस को पहनते हुए हाल ही में उनका 100 वां दिन 26 दिसंबर को पूरा हुआ था। इस प्रतियोगिता के पीछे का मकसद ये था कि लोग कम सुविधाओं में रहने की आदत डाल सके, ताकि हमारी पृथ्वी पर ज्यादा कबाड़ इकठ्ठा न हो।

सारा ने पहले दिन से ही इंस्टाग्राम पर ब्लैक ड्रेस पहने हुए खुद की तस्वीरें साझा करनी शुरू कर दी। इस अनोखी प्रतियोगिता को जीतने वाली सारा ने कहा कि वह नए साल पर नए कपड़े नहीं खरीदेंगी। सोशल मीडिया पर किए गए उनके ये पोस्ट दिखाते हैं कि इस दौरान उन्होंने अपनी एक ही ड्रेस को अलग-अलग लुक देने के लिए नए तरीके आजमाए हैं।

सारा को ऐसा करते देख सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई। एक इंस्टाग्राम यूजर लिखा, “बधाई हो और कृपया अपनी इसी तरह की फोटो पोस्ट करते रहें! एक लक्ष्य बनाएं, इसे तरह की पोस्ट लिखें, हर दिन इसे पढ़ें और आश्चर्यजनक परिणाम देखें, ”जबकि एक अन्य शख्स ने कहा, “आपने इस चुनौती को पूरा किया है!!! ये सच में अद्भूत काम है।”


केविन पीटरसन ने कहा कि इंग्लैंड अगर सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ नहीं खेला, तो ये टीम इंडिया का अपमान होगा       भारत की जीत के बाद गावस्कर ने खास अंदाज में मनाया था जश्न, कहा...       अजिंक्य रहाणे की सफलता से विराट कोहली पर बढ़ा दबाव, दिग्गज बोले...       पाकिस्तान के खिलाड़ियों को बड़ी टीमों के खिलाफ कैसे खेलना है, बाबर आजम ने बताया       जो रूट ने श्रीलंका के खिलाफ शतक लगाकर बतौर कप्तान बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड, विराट, सचिन व फ्लेमिंग पीछे छूटे       अब आएगा इस स्पिनर का टाइम, ऑस्ट्रेलिया में नहीं खेल पाए एक भी मैच       इन दिग्गजों का नाम है शामिल, Ind vs Eng टेस्ट सीरीज के लिए कमेंट्री टीम का ऐलान!       इंग्लैंड के खिलाफ स्टेडियम में दिख सकते हैं दर्शक, लेकिन...       पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ कराची टेस्ट के लिए टीम की घोषणा की, इतने अकैप्ड खिलाड़ियों को मिला मौका       शार्दुल ठाकुर को ब्रिसबेन टेस्ट के बाद मिला नया 'निकनेम', सचिन तेंदुलकर का नाम भी साथ जोड़ा गया       अगले वित्त वर्ष में राजकोषीय घाटा 5.5 फीसद तक सिमटने का अनुमान, कोरोना काल में सरकार के वित्तीय प्रबंधन का दिखेगा असर       निवेशकों के लिए टाइमिंग समझना होता है बड़ी उलझन, यह रणनीति आएगी काम       इलेक्ट्रिक कार उद्योग को बजट से बड़ी सौगात की उम्मीद, चार्जिंग स्टेशन स्थापित करने में प्रोत्साहन की दरकार       अपने पिछले उच्च स्तर से 8,000 रुपये टूट चुका है सोना, चांदी भी 12,500 रुपये टूटी       इस महीने भी विदेशी पोर्टफोलियो निवेशक बने हुए हैं शुद्ध खरीदार, अब तक कर चुके हैं 18,456 करोड़ रुपये का निवेश       बजट से पहले भी बाजार में आ सकती है अच्छी खासी गिरावट, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट       Budget 2021: भारतीय कंपनियों ने Deloitte सर्वे में बताई बजट को लेकर अपनी उम्मीदें       कौन हैं नताशा दलाल को महेंदी लगाने वाली आर्टिस्ट वीना नगाड़ा, ईशा अंबानी और दीपिका को भी कर चुकी हैं तैयार       रिचा चड्ढा ने कहा कि जब तक लोकतंत्र है लोगों को मुखर होना चाहिए       Bigg Boss 14 : सोनाली फोगाट को खाने को लेकर निक्की, अर्शी और रुबीना से पड़ी जमकर डांट