बहू ने की सास की पिटाई, वीडियो वायरल

बहू ने की सास की पिटाई, वीडियो वायरल

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur UP) में एक वृद्ध स्त्री के साथ उसकी बहू ने बुरी तरह से हाथापाई की. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया. हाथापाई की घटना का वीडियो सामने आने के पश्चात् पुलिस ने क्रिमिनल बहू को अरैस्ट किया. पुलिस ने क्रिमिनल बहू पर धारा 151 के अनुसार कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर कारागार भेज दिया.

प्राप्त समाचार के मुताबिक, वृद्ध स्त्री के साथ हाथापाई का वीडियो जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो पुलिस ने मुद्दे को संज्ञान में लिया. पुलिस पीड़ित स्त्री के घर पहुंची तथा पूछताछ की. इसमें पता चला कि वृद्ध स्त्री जयराम देवी अपने पति भगवानबली के साथ चकेरी के भाउपुर में रहती है. उसकी बहू आरती गुप्ता माहों से अपनी वृद्ध सास के साथ हाथापाई करती है. दो दिनों से लोगों ने हाथापाई का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

वही वीडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस ज्वाइंट कमिश्नर के निर्देश पर छानबीन आरम्भ की गई. इसके बाद पुलिस ने पता लगाकर क्रिमिनल आरती को अरैस्ट कर लिया. पुलिस ने वृद्ध स्त्री के साथ बेरहमी से हाथापाई किए जाने के मुद्दे में पुलिस ने क्रिमिनल बहू पर 151 के अनुसार कार्रवाई की. इस गिरफ्तारी को लेकर DCP प्रमोद कुमार के पीआरओ ने बोला कि अभी सिर्फ 151 में बहू को न्यायालय भेजा गया है. आगे तहकीकात करके कार्रवाई की जाएगी.


कोल्ड ड्रिंक में मिली मरी हुई छिपकली

कोल्ड ड्रिंक में मिली मरी हुई छिपकली

गुजरात के महानगर अहमदाबाद में कोल्ड ड्रिंक के ऑर्डर देने पर उसमें एक ग्राहक को मरी हुई छिपकली मिली. इसके बाद इस ग्राहक ने इसकी कम्पलेन खाद्य सुरक्षा ऑफिसरों से की. अहमदाबाद नगर निगम ने शनिवार को सोला में मैकडॉनल्ड्स के आउटलेट को सील कर दिया. एएमसी खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने एक कस्टमर की कम्पलेन पर यह कदम उठाया. मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार, अहमदाबाद नगर निगम ने निर्देश दिया कि आउटलेट को उसकी पूर्व अनुमति के बिना अपने परिसर को फिर से खोलने की अनुमति नहीं है.

दरअसल, भार्गव जोशी नाम के एक कस्टमर ने शनिवार को अपनी कोल्ड ड्रिंक में छिपकली तैरते हुए का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया था. भार्गव जोशी और उनके दोस्तों का आरोप है कि वे सोला में मैकडॉनल्ड्स के आउटलेट पर 4 घंटे से अधिक समय तक बैठे रहे क्योंकि उन्होंने उनकी कम्पलेन पर ध्यान देने के लिए किसी की प्रतीक्षा की. वे कहते हैं कि कर्मचारियों ने उन्हें 300 रुपये की वापसी की पेशकश की. भार्गव जोशी ने सील किए गए आउटलेट की एक तस्वीर साझा की और अच्छे काम के लिए एएमसी की सराहना की.
मैकडॉनल्ड्स ने कही ये बात
इस बीच, मैकडॉनल्ड्स का बयान भी सामने आया है. जिसमें बोला गया, मैकडॉनल्ड्स में, हम अपने सभी ग्राहकों की सुरक्षा और स्वच्छता सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. गुणवत्ता, सेवा, स्वच्छता और मूल्य हमारे व्यवसाय संचालन के मूल में हैं. इसके अलावा, हमारे गोल्डन गारंटी कार्यक्रम के हिस्से के रूप में, हमने अपने सभी मैकडॉनल्ड्स रेस्तरां में 42 कठोर सुरक्षा और स्वच्छता प्रोटोकॉल लागू किए हैं, जिसमें नियमित रूप से रसोई और रेस्तरां की सफाई और स्वच्छता के लिए कठोर प्रक्रियाएं शामिल हैं. हम इस घटना की जांच कर रहे हैं जो कथित तौर पर अहमदाबाद आउटलेट पर हुई थी. जबकि हमने बार-बार जांच की है और कुछ भी गलत नहीं पाया है, हम एक अच्छे कॉर्पोरेट नागरिक होने के नाते ऑफिसरों के साथ योगदान कर रहे हैं.