शर्मनाक! हरियाणा में 65 वर्षीय विधवा के साथ दुष्कर्म, घर में खून से लथपथ चारपाई पर पड़ा मिला शव

शर्मनाक! हरियाणा में 65 वर्षीय विधवा के साथ दुष्कर्म, घर में खून से लथपथ चारपाई पर पड़ा मिला शव

हरियाणा के सफीदों क्षेत्र की रहने वाली 65 वर्षीय विधवा की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। महिला का शव उसके घर में खून से लथपथ चारपाई पर पड़ा मिला है। महिला के शरीर पर चोट के निशान हैं और उसके कानों से बालियां गायब हैं। वहीं तीन चिकित्सकों के बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम किया गया तो उसमें पुष्टि हुई कि महिला के गुप्तांग में चोट के निशान हैं और उसके साथ दुष्कर्म हुआ है।
पुलिस के अनुसार महिला के पति की बीमारी के कारण 35 साल पहले मौत हो गई थी। वह अपनी इकलौती बेटी की शादी करने के बाद घर में अकेले रहती थीं। सुबह पड़ोस के लोग उसे चाय आदि दे जाते थे। शुक्रवार सुबह पड़ोसी ने अपने बेटे को चाय लेकर महिला के पास भेजा तो उसने देखा कि उसका शव खून से लथपथ चारपाई पर पड़ा हुआ है। इसके बाद उसने अपने परिजनों को सूचना दी। 

जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोग भी मौके पर जमा हो गए और हार्ट अटैक आने से मौत समझकर उसका अंतिम संस्कार करने की तैयारी करने लगे। ग्रामीणों ने महिला की मौत की सूचना उसकी बेटी और दामाद को दी। जानकारी मिलने के बाद कैथल जिले के एक गांव में ब्याही महिला की बेटी और दामाद भी आ गए। महिला के दामाद ने देखा कि सास के कान फटे हुए हैं और छाती से खून निकला हुआ है। उसने तुरंत इसकी जानकारी सफीदों पुलिस को दी। 

सूचना मिलने के बाद एएसपी अजीत सिंह शेखावत और थाना प्रभारी धर्मबीर टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। एएसपी ने देखा कि महिला के कान से बालियां गायब हैं। उसके गले, पेट, नाक और कान पर चोट के निशान हैं और खून निकल रहा है। शरीर पर दांत से काटने के भी निशान मिले हैं।

पुलिस ने लूटपाट के लिए हत्या की आशंका जताते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। देर शाम पोस्टमार्टम में महिला के साथ दुष्कर्म की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस ने महिला के दामाद की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ लूटपाट के लिए हत्या करने का मामला दर्ज किया हुआ है।

रात 12 बजे गीत कार्यक्रम से घर लौटी थी महिला
महिला गुरुवार रात को करीब 12 बजे पड़ोस में चल रहे गीत कार्यक्रम से लौटी थी। सुबह लोगों ने उसका शव देखा। 

प्रथम दृष्टि में लूट के इरादे से हत्या की आशंका
प्राथमिक जांच में सामने आया है कि महिला को घर में अकेला देखकर कोई व्यक्ति लूटपाट के इरादे से घुसा है। महिला ने उसे देख लिया और उसके साथ संघर्ष किया है। इसी संघर्ष में आरोपी ने उसकी हत्या कर दी है। आरोपी उसके कानों की बालियों भी झपट ले गया है। संघर्ष के दौरान व्यक्ति द्वारा महिला के शरीर पर दांत से भी काटा गया है। यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि कोई शराबी व्यक्ति महिला को अकेला देखकर मकान में घुस गया हो और उसने वारदात को अंजाम दिया हो।

गुप्तांग पर चोट के निशान, गला दबाने से हुई मौत
अब तक मिली जानकारी के अनुसार महिला के गुप्तांग में चोट के निशान हैं। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं मिली है। यह पता चला है कि महिला की मौत गला दबाने से हुई है। फिलहाल यह एक अनसुलझी हत्या का मामला है। पुलिस द्वारा हर पहलू की जांच की जा रही है। घटनास्थल से एफएसएल की टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। मृतका के पेट, गले व कान पर चोट के निशान मिले हैं। पहली नजर में लग रहा है कि महिला की किसी से संघर्ष करते हुए जान गई है। - अजीत सिंह शेखावत, एएसपी, जींद।