शराब ठेके के दो कर्मचारियों से 2.73 लाख की लूट

शराब ठेके के दो कर्मचारियों से 2.73 लाख की लूट

आगरा के बिचपुरी-अछनेरा मार्ग पर जगदीशपुरा क्षेत्र में बुधवार रात को शराब ठेके के दो कर्मचारियों शीलेंद्र पाल सिंह और गोपाल कृष्ण को बाइक से गिराने के बाद तमंचा दिखाकर बाइक सवार बदमाशों ने 2.73 लाख रुपये लूट लिए। दोनों कर्मचारी दो ठेकों से रुपये लेकर अपने जयपुर हाउस स्थित कार्यालय में जमा करने बाइक पर जा रहे थे। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका। 

जयपुर के रहने वाले मुमताज अली के अछनेरा और रायभा में अंग्रेजी शराब के एक-एक ठेके हैं। ठेकों से रुपये इकट्ठा करके लाने के लिए कारोबारी ने जलेसर निवासी शीलेंद्र पाल सिंह और राजस्थान के अलवर निवासी गोपाल कृष्ण को रखा हुआ है। गोपाल कृष्ण थाना लोहामंडी के आलोक नगर और शीलेंद्र पाल न्यू आगरा के भूड़ का बाग में किराए पर रहते हैं। 

शीलेंद्र ने बताया बुधवार रात दस बजे वह दोनों ठेकों से 2.73 लाख रुपये लेकर गोपाल कृष्ण के साथ बाइक से जयपुर हाउस जा रहा था। यहां पर कारोबारी ने फर्म का कार्यालय बना रखा है। शीलेंद्र बाइक चला रहा था। अछनेरा-बिचपुरी मार्ग पर बाइक पर पीछे से दो बदमाश आए। 

बदमाशों ने अपनी बाइक को उनकी बाइक में लगा दिया। और हाथ मारकर दोनों को गिरा दिया। वह कुछ समझ पाते तभी बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने तमंचा तानकर जान से मारने की धमकी दी और उनसे रुपये लूट लिए। इसके बाद बदमाश बोदला की तरफ भाग गए। बाइक से गिरने के कारण गोपाल कृष्ण घायल हो गया।  
 
राहगीर ने दी थी पुलिस को हादसे की सूचना  

सीओ लोहामंडी रितेश कुमार सिंह ने बताया कि रात में किसी राहगीर ने बिचपुरी चौकी पर पहुंचकर बताया था कि रास्ते में हादसा हो गया है। इस पर पुलिस पहुंची थी। मगर, घायल व्यक्ति लूट की बात करने लगे। पहले घायल गोपाल को साकेत कॉलोनी स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया। 

इसके बाद पुलिस बदमाशों के बारे में पता करने के लिए शीलेंद्र को लेकर गई। बिचपुरी रोड से लेकर बोदला तक सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए गए। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। सीओ का कहना है कि मामले में सर्विलांस की मदद ली जा रही है।

बाइकर्स गैंग हुआ सक्रिय

शहर में एक बार फिर बाइकर्स गैंग सक्रिय हो गया है। मोबाइल और चेन लूट की वारदात आम हो गई हैं। अभी हाल ही में सदर के इंदिरा कॉलोनी में गैंग ने लूट की थी। चेन लूटकर बदमाश फरार हो गए थे। थाना एत्माददौला क्षेत्र में गैंग मोबाइल लूट की कई वारदात कर चुका है।