बोर्ड इम्तिहान में विद्यार्थी ने बगलवाले को नहीं दिखाई कॉपी तो हुई पिटाई, मिली धमकी, आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज

बोर्ड इम्तिहान में विद्यार्थी ने बगलवाले को नहीं दिखाई कॉपी तो हुई पिटाई, मिली धमकी, आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज

बोर्ड इम्तिहान देने वाले 17 वर्षीय एक विद्यार्थी की पिटाई का सनसनीखेज मुद्दा सामने आया है. विद्यार्थी 10वीं की इम्तिहान दे रहा है. मुद्दा गुजरात अहमदाबाद का है. पीड़ित घरवालों ने मुद्दे में आरोपी के विरूद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. 

पीड़ित विद्यार्थी के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उनके बेटे के सहपाठी ने इम्तिहान के दौरान कॉपी न दिखाने (नकल न करने देने पर) पर उनके बेटे को पीटा है. इतना ही नहीं आरोपी ने चाकू दिखाकर उसे धमकाया भी है. 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के हवाले स बोला गया है कि पीड़ित के पिता ने बताया कि उनका बेटा 10वीं की इम्तिहान दे रहा है. वह प्रातः काल 10 बजे से इम्तिहान देने इम्तिहान केन्द्र गया था. वह बोर्ड की ओर से अलॉट की गई सीट पर बैठा था. वह अपनी कॉपी लिखने लगा तभी बगल वाला विद्यार्थी उसको धमकाने लगा व अपनी कॉपी दिखाने को कहने लगा. जिस पर उनके बेटे ने कॉपी दिखाने से मना कर दिया.

इस घटना की जानकारी उनके बेटे वहां पर्यवेक्षक को भी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने इम्तिहान के बाद बाहर निकलकर पीड़ित को धमकी दी कि वह परीक्षाओं के बाद उसे देख लेगा. 

जब वह इम्तिहान के बाद बाहर निकला तो आरोपी एक मंदिर के पास खड़ा था व पीड़ित की पिटाई की. उसने चाकू निकालकर जान से मारने की धमकी भी दी. घटना के बाद आरोपी विद्यार्थी वहां से भाग गया. इधर पीड़ि विद्यार्थी ने अपने परिजनों से घटना के बारे में जानकारी दी.