महाराष्ट्र के ठाणे जिले के एक कोविड-19 क्वारंटाइन सेंटर के अटेंडेंट ने महिला का 3 बार किया रेप

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के एक कोविड-19 क्वारंटाइन सेंटर के अटेंडेंट ने महिला का 3 बार किया रेप

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के एक कोविड-19 क्वारंटाइन सेंटर के सहायक को वहां एक युवती के साथ कथित बलात्कार के आरोप में हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

नवघर पुलिस थाने के निरीक्षक संपत पाटिल ने बताया कि घटना जून की है लेकिन शनिवार को यह उस वक्त सामने आई जब युवती ने इस विषय में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. ऑफिसर ने बताया कि महिला ने शिकायत में बोला है कि घटना उस वक्त की है जब वह मीरा रोड़ स्थित एक क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती 11 वर्षीय सम्बन्धी की देखभाल के लिए गई थी.

पुलिस के मुताबिक महिला क्वारंटाइन सेंटर में अपनी 10 माह की बच्ची के साथ ही रह रही थी ताकि कोरोना वायरस संक्रमित उसके 11 वर्ष के सम्बन्धी की देखभाल हो सके. पाटिल ने बताया कि आरोपी गर्म पानी देने के लिए उसके कमरे में जाता था व उस दौरान उसने महिला के साथ कथित रूप से अनुचित बर्ताव किया, जिसका महिला ने विरोध किया, इस पर आरोपी ने उसकी बच्ची की मर्डर करने की धमकी दी.

अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने जून के पहले सप्ताह में महिला के कमरे में उससे तीन बार बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि महिला आरोपी के भय से उस वक्त पुलिस के पास नहीं गई, शनिवार को उसने आरोपी के विरूद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी को भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत अरैस्ट कर लिया गया.