महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मालिक के दामाद से 8 घंटे पूछताछ, ड्रग पैडलर से कनेक्शन मिलने पर अरेस्ट

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मालिक के दामाद से 8 घंटे पूछताछ, ड्रग पैडलर से कनेक्शन मिलने पर अरेस्ट

सुशांत सिंह की मौत के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले में ड्रग एंगल से जांच कर रही है। जांच का दायरा फिल्मी हस्तियों से होते हुए राजनेताओं के करीबियों तक पहुंच गया है। NCB ने इस मामले में बुधवार को महाराष्ट्र सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मालिक के दामाद समीर खान को अरेस्ट किया है। 8 घंटे पूछताछ के दौरान NCB को समीर खान और ब्रिटिश ड्रग पैडलर करण सजनानी के बीच लेन-देन का पता चला।

सूत्रों के मुताबिक, पिछले दिनों हुई 200 किलो ड्रग्स बरामदगी के बाद जब NCB ने करण सजनानी से पूछताछ की तो समीर खान का नाम सामने आया। इसके बाद उन्हें समन जारी किया गया। समीर खान ने डिजिटल ट्रांजैक्शन के जरिए करण सजनानी को 20 हजार रुपए ट्रांसफर किए थे। NCB को इस बात के सबूत मिले हैं कि यह पैसे ड्रग्स खरीदने के लिए दिए गए थे। जिसके बाद समीर खान को अरेस्ट किया गया है। समीर खान की शादी नवाब मलिक की बेटी नीलोफर के साथ हुई है।

भाजपा ने कहा- नवाब मलिक जवाब दें

नवाब मालिक के दामाद को समन किए जाने पर भाजपा नेता किरीट सोमैया ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, 'अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में NCP मंत्री के दामाद ड्रग्स स्कैम में शामिल पाए गए हैं। नवाब मलिक को जवाब देना चाहिए।

​​​​​​​सजनानी को भी NCB ने अरेस्ट किया
NCB ने शनिवार को सजनानी को मुंबई में इम्पोर्टेड गांजे की सप्लाई के आरोप में अरेस्ट किया था। सजनानी से पूछताछ के बाद राहिला फर्नीचरवाला को भी गिरफ्तार किया गया। NCB के मुताबिक, सजनानी अमेरिका से नशीले पदार्थ मंगवाता था। इस गांजे में वो लोकल गांजा मिलाता था और हर्बल प्रोडक्ट बताकर बेचता था। NCB ने कहा कि राहिला ही सजनानी का फाइनेंशियल मामला संभालती थी। सारे पेमेंट राहिला के डेबिड/क्रेडिट कार्ड और खाते से किए जाते थे।

फेमस मुच्छड़ पानवाला का मालिक भी अरेस्ट
NCB ने मुंबई के मुच्छड़ पानवाला के मालिक रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया था। रामकुमार तिवारी और उसके भाई जयशंकर से भी कई घंटे पूछताछ हो चुकी है। इनकी दक्षिण मुंबई के पॉश इलाके कैंप कॉर्नर में पान की दुकान है। यहां बॉलीवुड और उद्योग जगत की मशहूर हस्तियां पान खाने आती हैं।


बिल्ली और केकड़े का ये वीडियो देख आप हमेशा अपने काम से काम रखोगे!

बिल्ली और केकड़े का ये वीडियो देख आप हमेशा अपने काम से काम रखोगे!

अपने काम से काम रखना सबसे मुश्किल काम है। बंदा अपने आप से कम दूसरों के काम से ज्यादा दुखी है। इसलिए सियाने लोग कहते हैं कि भई काम रखो अपने काम से। अब एक बिल्ली और केकड़े का वीडियो सामने आया है। जो ये कहावत सच कर दिखाएगा कि भाई क्यों अपने आप से काम रखना जरूरी है।

आराम से बैठे केकड़े को बिल्ली ने छेड़ा

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली आराम से चिल्ल मार रहे केकड़े को छेड़ती है। वो उसे पैर लगाती है। इतने में केकड़ा उसे पकड़ लेता है। अब फिर बिल्ली जो उछल-कूद मचाती है कि वीडियो बनाने वाले से लेकर देखने वाले सब हंसी आने लगती है।

हो गया ना सियापा?

समझे… ना बिल्ली पंगे लेती ना ही ये कांड होता। वैसे अपना काम छोड़ दूसरों से पंगा लेने वाले दोस्त को तो ये वीडियो भेजना ही चाहिए… क्यों?


25 जनवरी 2021 का राशिफल: मकर राशि वालों के चल या अचल संपत्ति में वृद्धि होगी, लेकिन...       Share Market Tips: बजट से पहले भी बाजार में आ सकती है अच्छी खासी गिरावट       नई शिक्षा नीति पर अमल को सरकार दे सकती है अलग से फंड, शिक्षा मंत्रालय ने वित्त मंत्रालय को दिया है प्रस्ताव       Post Office के सुकन्या समृद्धि, आरडी और पीपीएफ खाते में ऑनलाइन जमा कर सकते हैं रुपये, जानें       Yes Bank के संस्थापक राणा कपूर को हाई कोर्ट से भी नहीं मिली जमानत       बैंक के नाम पर आने वाले फर्जी मैसेज की कैसे करें पहचान       गिर गई सोने की कीमतें, चांदी में आई उछाल, जानिए क्या हो गए हैं भाव       Home First Finance के IPO को मिला अच्छा-खासा समर्थन, बोली के आखिरी दिन तक हुआ 26.57 गुना सब्सक्राइब       इंग्लैंड ने भारत को छोड़ा पीछे, टेस्ट सीरीज में श्रीलंका का क्लीन स्वीप कर बनाया ये रिकॉर्ड       पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाजी कोच ने की रिषभ पंत की तारीफ, कही...       ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज तेज गेंदबाज पर टीम से बाहर होने का खतरा       IPL की वजह से हुआ बदलाव, ICC ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल किया स्थगित       भारतीय स्पिनर का खुलासा, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हुआ भेदभाव, नहीं थी उनके साथ लिस्ट में जाने की अनुमति       गणतंत्र दिवस के मौक़े पर आयी फ़िल्मों ने जब बॉक्स ऑफ़िस पर भी मचाया धमाल       The Family Man के मेकर्स के साथ ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार शाहिद कपूर       शेखर कपूर ने कहा कि फूलन ने बैंडिट क्वीन देखकर कहा था कि मुझे लगा फिल्म में गाने होंगे       इस एक्टर की दुल्हनियां बनी नताशा दलाल, अब इस दिन होगा वरुण नताशा का ग्रैंड रिसेप्शन       Republic Day 2021: देशभक्ति से जुड़े ये गाने आपकी भी आंखें कर देंगे नम       शादी के बाद वरुण धवन ने शेयर कीं अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटोज़, देखें एक्टर का कूल अंदाज़       Republic Day पर लौट रही है विक्की कौशल की 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक', सिनेमाघरों में फिर गूंजेगा Hows The Josh