दूल्हे सहित 10 लोगों को लगी गोली व फिर जमकर हुया हंगामा

दूल्हे सहित 10 लोगों को लगी गोली व फिर जमकर हुया हंगामा

हाल ही में क्राइम का जो मुद्दा सामने आया हैं वह मेरठ के खेड़ी गांव का हैं जहाँ चढ़त के दौरान हर्ष फायरिंग में दूल्हे समेत 10 लोगों को गोली लग गई हैं. इस मुद्दे के बाद बरातियों व घरातियों में जमकर हाथापाई भी हुई व दूल्हा पक्ष ने आरोपियों के विरूद्ध बीते गुरूवार को मुकदमा दायर करवाया है. इस मुद्दे में पुलिस का बोलना हैं कि खेड़ी गांव में बुधवार देर रात बहसूमा के गांव भाकिपुरिया निवासी शुभम की बरात आई थी.

वहीं अब आरोप है कि चढ़त के दौरान दुल्हन पक्ष से उसके चाचा नरेश और यशपाल लाइसेंसी बंदूक से हर्ष फायरिंग कर रहे थे. इस मुद्दे में उसी समय घोड़ी पर बैठे दूल्हे और डांस कर रहे बरातियों को गोली लग गई. वहीं दूल्हे और बरातियों को लहूलुहान देख हड़कंप मच गया व ग्रामीणों की सहायता से सभी को व्यक्तिगत अस्पताल में भर्ती कराया गया. खबरों के मुताबिक इस घटना के बाद बरातियों में आक्रोश फैल गया व उनकी दुल्हन पक्ष के लोगों से जमकर हाथापाई हो गई.

इस मुद्दे में सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई लेकिन उससे पहले ही गांव के गणमान्य लोगों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया. वहीं सभी घायलों की हालत सामान्य बताई गई हैं व दूल्हे के भाई निशांत ने दो आरोपियों को नामजद करते हुए तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस बारे में थाना पुलिस ने बताया कि जाँच में जो दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.