एटा: महिला की बेरहमी से हत्या, तालाब किनारे नग्न अवस्था में मिला शव, मची सनसनी

एटा: महिला की बेरहमी से हत्या, तालाब किनारे नग्न अवस्था में मिला शव, मची सनसनी

एटा के कोतवाली नगर क्षेत्र में मंगलवार की प्रातः काल नग्न अवस्था में महिला का मृत शरीर मिलने से सनसनी फैल गई. उसकी मर्डर चेहरा कुचलकर की गई है. सूचना पर एसएसपी पुलिस बल के साथ पहुंच गए. घटनास्थल का मुआयना किया. 

पुलिस ने मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसएसपी ने बताया कि शादीशुदा महिला अपने पति के साथ किराए के मकान में रहती थी. तीन संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है. इनसे पूछताछ की जा रही है.

कोतवाली नगर क्षेत्र में उक्त महिला अपने पति व दो बच्चों के साथ एक मकान में किराए पर रहती थी. उसका पति हलवाई का कार्य करता है. सोमवार शाम को वो एक विवाह समारोह में भोजन बनाने गया था.

तीन किराएदारों पर शक

रात में महिला दोनों बच्चों सहित कमरे में थी. पुलिस के अनुसार जिस मकान में महिला रहती है, उसी मकान में तीन किराएदार व भी रहते हैं. एक किराएदार के लड़के की मंगलवार को बरात जानी है. 

रात तकरीबन साढ़े 12 बजे तक महिला पड़ोसी किराएदार की विवाह के गीत संगीत में शामिल रही. इसके बाद गायब हो गई व प्रातः काल चेहरा कुचला हुआ मृत शरीर तालाब के किनारे पड़ा मिला. 

पुलिस को घटनास्थल पर प्रयत्न के निशान मिले हैं. माना जा रहा है कि महिला ने खुद को बचाने के लिए हमलावर प्रयत्न किया होगा. मृत शरीर नग्न अवस्था में मिला है. इससे बलात्कार की संभावना भी जताई जा रही है.  

पुलिस ने तीनों किराएदारों को हिरासत में ले लिया. इनमें हेमंत बघेल नाम के किराएदार के शरीर पर नाखूनों से खरोंचने जाने के निशान हैं. पुलिस तीनों युवकों से सख्ती से पूछताछ कर रही है. 

एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि युवती का चेहरा कुचलकर मर्डर की गई है. तीनों किराएदारों को गिरफ्तार किया गया है, हेमंत बघेल नामक आदमी के शरीर पर नाखूनों के निशान मिले हैं. जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा.