शराब के नशे में किया हंगामा, फिर पत्नी की साड़ी से लगा ली फांसी

शराब के नशे में किया हंगामा, फिर पत्नी की साड़ी से लगा ली फांसी

मृतक के मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते हॉस्पिटल के लोग और परिजन

ललितपुर में खुदकुशी करने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. एक पुरुष ने शराब के नशे में पहले घर में हंगामा किया. उसके बाद घर में पत्नी की साड़ी से फांसी लगा ली. परिजन उसे इलाज के लिए टीकमगढ़ ले गए. जहां रास्ते में उसकी मृत्यु हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मृत शरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के अनुसार, थाना सौजना के ग्राम नीबुआखेड़ा निवासी 22 वर्षीय विक्रम सिंह पुत्र अमर सिंह मंगलवार को शाम शराब के नशे में घर पहुंचा और पहले उसने हंगामा किया. यही नहीं घर में रखे सामान में आग लगाने का कोशिश करने लगा. परिजनों ने उसे किसी तरह समझाया. जिसके बाद वह घर के पास बने दूसरे मकान पर सोने के लिए चला गया.

शराब के नशे में पुरुष ने लगाई फांसी
कुछ देर बाद लोगों ने देखा कि उसके कमरे के दरवाजे बंद हैं तो उन्होंने झांक कर देखा तो वह फांसी के फंदे पर साड़ी से लटक रहा था. परिजनों ने दरवाजे खोल कर उसे फांसी के फंदे से नीचे उतारा और गंभीर हालत में इलाज के लिए मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मृत्यु हो गई.

शराब पीने का आदी था युवक
परिजन मृत शरीर को वापिस गांव ले आए और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृत शरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के पिता अमर सिंह ने बताया कि विक्रम 2 भाईयों में बड़ा था और वह शराब पीने का आदी था. उसकी 3 साल की एक पुत्री है.

नहाने की कहकर दूसरे मकान में गया था युवक
मंगलवार की शाम उसने घर पर हंगामा किया था. इसके बाद पत्नी ने उसे खाना खाने के लिए कहा तो वह नहाने की कहकर दूसरे घर में चला गया था, जहां उसने देर शाम फांसी लगा ली. थानाध्यक्ष सौजना संदीप सेंगर ने बताया कि पुरुष शराब पीने का आदि था और शराब के नशे में उसने फांसी लगाने की जानकारी परिजनों ने दी है. मुद्दे की जांच की जा रही है.