इंग्लैंड दौरे के लिए वेस्टइंडीज टीम की घोषणा, जिसमें 11 रिजर्व खिलाड़ी हैं शामिल

इंग्लैंड दौरे के लिए वेस्टइंडीज टीम की घोषणा, जिसमें 11 रिजर्व खिलाड़ी हैं शामिल

वेस्टइंडीज क्रिकेट ने जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ बीच में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 14 मैमबरी टीम और 11 रिजर्व खिलाड़ियों की घोषणा की है। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला कोरोना वायरस के कारण लगभग तीन महीने बाद 8 जुलाई से खेली जाएगी। श्रृंखला, हालांकि, दर्शकों के बिना आयोजित की जाएगी और इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) सरकार से अनुमति का इंतजार कर रही है।

इस बीच, डैरेन ब्रावो, शिमरान हेतिमेयर और किमो पॉल ने इंग्लैंड दौरे से इनकार कर दिया है। वेस्टइंडीज ने 2016 में अंडर -19 वर्ल्ड कप में खेलने वाले युवा तेज गेंदबाज केमर होल्डर को 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। चेमर ने 2019-20 प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 36 विकेट लिए और दौरे पर अपने अंतरराष्ट्रीय पदार्पण के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके अलावा, नकरामा बोनर को भी टीम में जगह दी गई है।

इंग्लैंड के दौरे के लिए वेस्टइंडीज टीम इस प्रकार है: जेसन होल्डर (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड, नाकरमाह बोनर, क्रेग ब्रेथवेट, शमराह ब्रूक्स, जॉन कैंपबेल, रोस्टन चेस, राखीम कॉर्नवाल, शेन डोवरिच, केमर होल्डर, रे होफर, शाई होप और केमर रोच। रिजर्व खिलाड़ी: सुनील अंबरीश, जोशुआ डा सिल्वा, शैनन गेब्रियल, केविन हैरिंग, काइल मायर्स, प्रेस्टन मैक्सविन, मार्क्विनो मिंडले, शेन मोस्ले, एंडरसन फिलिप, ओसाने थॉमस और जेनेल वेरिकॉन।