पीसीबी ने इरफान की मौत पर दुख जताया, 7 फुट -1 गेंदबाज का कहना है कि मैं अभी भी जिंदा हूं

पीसीबी ने इरफान की मौत पर दुख जताया, 7 फुट -1 गेंदबाज का कहना है कि मैं अभी भी जिंदा हूं

नई दिल्ली: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान को रविवार को ट्वीट करना पड़ा कि वह जीवित हैं। दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक और क्रिकेटर मोहम्मद इरफान के निधन पर शोक व्यक्त किया, लेकिन प्रशंसकों ने इसे गलत समझा और वह 7 फीट 1 इंच लंबे थे। वे इस लंबे खिलाड़ी के लिए विलाप करने लगे।

पी था। बी ट्वीट के बाद, सोशल मीडिया पर अफवाह फैल गई कि मोहम्मद इरफान की कार एक दुर्घटना के साथ मिली थी जिसमें उनकी मृत्यु हो गई। अफवाह फैलने के बाद, मोहम्मद इरफान के रिश्तेदारों और दोस्तों ने उन्हें फोन करना शुरू कर दिया। जब इरफ़ान इन फोन कॉल से परेशान थे, तो उन्हें ट्विटर पर एक संदेश भेजकर खुद को साबित करना पड़ा।

इरफान ने ट्वीट किया कि सोशल मीडिया आउटलेट्स पर बकवास फैल रही थी कि एक कार दुर्घटना में मेरी मौत हो गई। समाचार ने मेरे परिवार और दोस्तों को परेशान कर दिया, और मैं इसके बारे में कॉल करता रहा। कृपया इन अफवाहों से दूर रहें और कोई दुर्घटना नहीं हुई मैं सुरक्षित हूं।

उल्लेखनीय है कि पहले पी। था। बी टीम ने ट्वीट कर पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद इरफान के निधन पर शोक व्यक्त किया। पाकिस्तान के पूर्व डेफ क्रिकेटर मोहम्मद इरफान, जिन्होंने 12 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले थे, हाल ही में उनका निधन हो गया। पी था। बी पूर्व क्रिकेटर की मौत पर टीम ने शोक व्यक्त किया, लेकिन प्रशंसकों द्वारा गलत समझा गया और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान से जुड़ा, जिसके बाद अफवाह फैल गई।